मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. भाग्य आपका साथ देगा. रुके हुए कार्य पूरे होंगे. आपकी सेहत भी ठीक रहेगी.

Poonam
Nov 13, 2023

वृषभ राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगा, लेकिन आखिर में थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. बच्चों की सेहत का ध्यान रखें.

कर्क राशि वालों के लिए यह वीक सामान्य रहेगा. त्योहारी सीजन के चलते ऑफिस के काम में मन नहीं लगेगा. हालांकि इस राशि के व्यापारियों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा.

सिंह राशि वालों को इस सप्ताह अपने गुस्से पर काबू रखना होगा. अन्यथा गुस्से में आपका कोई जरूरी कार्य बिगड़ जाएगा.

कन्या राशि वालों को इस सप्ताह कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. कार्यक्षेत्र पर वर्क लोड़ रहेगा. आप करियर संबंधी कोई बड़ा कार्य कर सकते हैं.

तुला राशि वाले बिजनेसमैन को इस सप्ताह पैसों का लेन-देन करते वक्त लापरवाही करना भारी पड़ सकता है. आपको किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचना होगा.

वृश्चिक राशि वालों के इस वीक खर्चे बढ़ेंगे. जिन जातकों का कोर्ट कचहरी संबंधी कार्य रुका हुआ था वो इस सप्ताह निपट सकता है.

धनु राशि के जातक इस सप्ताह शारीरिक रूप से परेशान रहेंगे. आपको आंखों से संबंधित समस्या रहेगी. महिलाओं को यात्रा पर जाना पड़ेगा.

मकर राशि के जो जातक जॉब के लिए परेशान हैं उन्हें कोई अच्छा ऑफर आ सकता है. कामकाजी महिलाओं के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा.

कुंभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा. वीक की शुरुआत में आपको थोड़ी स्वास्थ्य समस्या हो सकती है, लेकिन वीक के आखिर में सब सामान्य हो जाएगा.

मीन राशि के जातक इस वीक दोस्तों या परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं, जिससे आप मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. (Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

VIEW ALL

Read Next Story