Hero Xoom 125R

हीरो अपने जूम स्कूटर के नए वैरिएंट Hero Xoom 125R को इस साल इंडियन मार्केट में लांच करने की तैयारी कर रही है. ये मार्केट में पहले से मौजूद होंडा डियो 125, यामाहा रे-जेडआर 125, सुजुकी एवेनिस 125 और टीवीएस एनटॉर्क 125 जैसी बेहतरीन स्कूटर को कड़ी टक्कर दे सकता है.

Hero Xoom 160

हीरो मोटर्स Hero Xoom 160 के साथ ही मार्केट में प्रीमियम स्कूटर सेगमेंट में एंट्री मारने जा रहा है. कंपनी इसे जुलाई-अगस्त के बीच में लांच करने की तैयारी कर रही है.

Bajaj Chetak

देश की सबसे नामी बाइक कंपनी बजाज भी अपने इलेक्ट्रिक चेतक को मार्केट में लांच करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ये स्कूटर मार्केट में Ola S1X, Ola S1 Air, Ather Rizta और TVS iQube को कड़ी टक्कर दे सकती है.

Suzuki Access 125 Facelift

मार्केट में Suzuki Access 125 ने काफी वक्त से कब्जा कर रखा है. ऐसे में कंपनी अपने Suzuki Access में फेसलिफ्ट अपडेट देने जा रही है. ये मार्केट में मौजूद Hero Destini 125, Honda Activa 125 और TVS Jupiter 125 को कड़ी टक्कर दे सकती है.

BMW CE02

BMW अपनी BMW CE02 को पिछले साल टेस्टिंग के दौरान देखा गया था. कंपनी का दावा है कि इसे साल के अंत तक लांच कर दिया जाएगा. इसे भारत में बिकने वाला सभी स्कूटी से महंगा बताया जा रहा है.

VIEW ALL

Read Next Story