Alwar News:पानी की मांग को लेकर फुटा ग्रामिणों का गुस्सा,मटका फोड़ कर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2225737

Alwar News:पानी की मांग को लेकर फुटा ग्रामिणों का गुस्सा,मटका फोड़ कर किया प्रदर्शन

Alwar News:राजस्थान के कठूमर उपखंड क्षेत्र के ग्राम सौंखरी में पानी नहीं मिलने के कारण शनिवार को गांव के रास्ते पर महिलाओं ने मटके फोड़ कर, पत्थर, कांटेदार लकड़ियां डालकर जाम लगाया.

Alwar News

Alwar News:राजस्थान के कठूमर उपखंड क्षेत्र के ग्राम सौंखरी में पानी नहीं मिलने के कारण शनिवार को गांव के रास्ते पर महिलाओं ने मटके फोड़ कर, पत्थर, कांटेदार लकड़ियां डालकर जाम लगाया. जाम की सूचना पर खेरली थाना पुलिस, जलदाय विभाग के कर्मचारियों को लेकर मौके पर पहुंची. 

जहां ग्रामीणों ने कर्मचारियों एवं ठेकेदार को खूब खरी खोटी सुनाई.बाद में कर्मचारियों ने उच्च अधिकारियों से सलाह मशविरा कर 7 दिन में व्यवस्थाएं सुचारू करने का आश्वासन देने पर जाम हटाया गया.

गांव सौंखरी में जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत जल सप्लाई व्यवस्था हेतु अंबा कंस्ट्रक्शन कंपनी को पाइपलाइन डालने सहित बोर कनेक्शन आदि कार्यों का ठेका दिया था. जिसे 17 माह में पूरा करना था लेकिन ठेकेदार ने दो वर्ष से अधिक समय बीतने तक भी पूरा नहीं किया है. वहीं कई स्थानों पर पाइपलाइन पत्थर आदि से जगह जगह से टूट गई. 

इधर गांव की नवनिर्मित सीसी सड़क को दो बार खोद कर कर पाइप लाइन डाल दी है. फिर भी समस्या जस की तस है. सहायक अभियंता चतर सिंह प्रजापत के अनुसार अधिकांश लाइन बदल दी गई है. केवल दो दिन का कार्य शेष है. इधर ग्रामीणों का आरोप है कि आधे गांव में पानी की सप्लाई होती है. 

जबकि आधा गांव पानी बूंद बूंद के लिए तरसता है. जबकि गांव में 750 से अधिक नए कनेक्शन किए गए हैं .लेकिन उन्हें पानी किस तरह मिलेगा इस संबंध में अभी विभाग की कोई कार्य योजना नहीं है.

यह भी पढ़ें:भाजपा विधायक BSF जवान पर बुरी तरह से भड़के! बाबू सिंह राठौड़ का VIDEO हुआ वायरल

यह भी पढ़ें:Bharatpur News:शादी में खाना खाने से फूड प्वाइजनिंग का शिकार,20 लोग बीमार

Trending news