मैं भी एक कलाकार हूं, बस फील्ड अलग है- प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1302207

मैं भी एक कलाकार हूं, बस फील्ड अलग है- प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आजादी के अमृत महोत्सव पर शहर के कलाकारों और कला गुरुओं का सम्मान किया गया. इस मौके पर उन्हें घर पर फहराने के लिए तिरंगा भेंट किया गया.

मैं भी एक कलाकार हूं, बस फील्ड अलग है- प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया

Jaipur: भाजपा प्रदेश कला सांस्कृतिक एवं पर्यटन प्रकोष्ठ की ओर से आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में हर विधा से जुड़े कलाकार और कलागुरु शामिल हुए. इस मौके पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, राष्ट्रीय मंत्री अल्का गुर्जर सहित भाजपा के प्रमुख पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद थे. पूनिया और चंद्रशेखर ने कलाकारों को सम्मान किया तथा उन्हें तिरंगा भेंट किया. 

ये प्रमुख कलाकार मौजूद थे

कार्यक्रम में पद्मश्री लोकनृत्य गुरु गुलाबो, सलिल भट्ट, कथक गुरु, गायक संजय रायजादा और लोक गायिका सीमा मिश्रा सहित मिट्टी, चित्रकारी सहित अन्य सभी विधाओं के कलाकार और गुरु मौजूद थे. इस मौके पर कुछ कलाकारों ने प्रस्तुतियां भी देकर कार्यक्रम में चार चांद  लगाए. कार्यक्रम में जानकारी दी गई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर घर तिरंगा अभियान के तहत कलाकारों का सम्मान व तिरंगा वितरण किया गया है. प्रतिष्ठित कलाकार घर तिरंगा फहराकर सेल्फी लेंगे. इस फोटो देंगे तो पोस्टर तस्वीर लगाकर उसे भाजपा कार्यालय में लगाया जाएगा. 

राज्य के 20 लाख छतों पर तिरंगा 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि दुनिया की बीस करोड़ की छतों पर भारत का तिरंगा आनबान शान से फहराया जाएगा. राजस्थान की 20 लाख छतों पर तिरंगा शान से फहरेगा. आप कलाकार हैं मैं भी छोटा मोटा कलाकार हूं, बस फील्ड अलग हैं. प्रदेश, देश विदेश ही नहीं दुनिया के अनेकों देश आपकी प्रतिभा का लोहा मानते हैं. समाज देश और धर्म के काम आए यह प्रतिभा ऐसी कामना करता हूं. पूनिया ने पार्टी की ओर से सभी कलाकारों और गुरुओं को शुभकामनाएं दी.

ये भी पढ़ें-  इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

ये भी पढ़ें- Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news