Lifestyle News Live Updates: हेल्थ और लाइफस्टाइल की ये हैं सबसे ताजा खबरें| 11 June 2023
Advertisement
trendingNow11732936

Lifestyle News Live Updates: हेल्थ और लाइफस्टाइल की ये हैं सबसे ताजा खबरें| 11 June 2023

Lifestyle Live Updates​: इस भागदौड़ भरी जिंदगी में हम अक्सर अपनी सेहत और जीवनशैली का ध्यान रखने में लापरवाही कर बैठते हैं, ऐसे में लाइफस्टाइल से जुड़ी कुछ बातों को जानना बेहद जरूरी है.

Lifestyle News Live Updates: हेल्थ और लाइफस्टाइल की ये हैं सबसे ताजा खबरें| 11 June 2023
LIVE Blog

Latest Lifestyle Live Updates: भारत में लोगों को कई तरह की स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ता है, जिसको लेकर सतर्कता जरूरी है. आइए जानते हैं कि हेल्थ और लाइफस्टाइल को लेकर फिलहाल लेटेस्ट अप्डेट्स क्या हैं.

11 June 2023
12:44 PM

Relationship Tips: महिलाएं ऐसी आदतों वाले पुरुषों से जल्दी होती हैं इंप्रेस, पार्टनर को कभी छोड़कर नहीं जातीं

fallback

Relationship Tips For Men: पुरुषों की कुछ आदतें महिलाओं को बहुत आदतें आती हैं. ऐसे पुरुषों से महिलाएं जल्दी इंप्रेस होती हैं. आज हम इस आर्टिकल में जानेंगे कि कभी भी डेट पर जानें से पहले पुरुषों को किन बातों का ध्यान रखें... 

09:55 AM

Relationship Tips: पार्टनर के दिल का हाल जानना चाहते हैं, तो ये टिप्स आएंगे काम

fallback

Relationship Tips For Couple: कई बार रिलेशनशिप में रहते हुए आपको अपने पाटर्नर के दिल का हाल नहीं पता होता है. साथ ही आपका पार्टनर आपके लिए कितना सीरियस है, ये जानना भी बहुत जरूरी होता है. इसके लिए आप कुछ टिप्स अपना सकते हैं...

09:09 AM

Oily Skin: गर्मियों में ऑयली स्किन के लिए लगाएं ये होममेड स्क्रब, दूर रहेगी एक्ने की समस्या

Skin Care Tips: आज हम आपके लिए मसूर दाल स्क्रब बनाने की विधि लेकर आए हैं. इससे आपके फेस पर पिंपल्स और एक्ने की समस्या को कंट्रोल करने में मदद मिलती है. इसके साथ ही इससे आपको डार्क स्पॉट्स से भी छुटकारा मिलता है, तो चलिए जानते हैं मसूर दाल स्क्रब कैसे बनाएं.

07:25 AM

Relationship Tips: अपने रिश्ते को भावनात्मक जुड़ाव से बनाएं स्ट्रॉन्ग, फॉलो करें ये टिप्स 

fallback

Relationship Tips: अगर आपके रिश्ते में भावनात्मक जुड़ाव की कमी है, तो कपल के बीच लड़ाई-झगड़ा बढ़ सकता है. इसलिए आपस में नजदीकी बढ़े, इसके लिए कुछ टिप्स को फॉलो कर सकते हैं. 

07:05 AM

Hair Care: बालों में गजब की चमक ला देंगे ये Vitamin C वाले फूड्स, डाइट में जरूर करें शामिल

Hair Care Tips: विटामिन सी एक बेहद जरूरी पोषक तत्व है जिसकी जरूरत हमारे शरीर को काफी ज्यादा होती है, खासकर ये हमारे बालों के लिए भी लाभकारी हैं.

07:04 AM

Teeth Cavity: कैविटी ने कर रखा है परेशान? दांतों को सड़न से बचाने के लिए जरूर करें ऐसे उपाय

 

fallback

Dental Health: दांतों की सड़न से हमें काफी दर्द होता है और खानी पीने में भी दिक्कतें आने लगती हैं, इससे बचने के लिए पहले ही सतर्क हो जाएं तो बेहतर है. 

Trending news