Advertisement
trendingPhotos2191307
photoDetails1hindi

रेड कार्पेट पर फ्लोरल शर्ट-जींस में स्टाइलिश नजर आईं अदिति राव हैदरी, गर्मियों में कूल दिखने के लिए नोट करें फैशन टिप्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी अपनी खूबसूरती और रॉयल अंदाज के जलते सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती है. पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी खूब बनी रहती हैं. उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनके लुक्स भी फैंस को दीवाना कर जाते हैं.

अदिति राव हैदरी

1/5
अदिति राव हैदरी

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच में काफी ज्यादा बनी रहती है. फैंस उनकी तारीफे करते नहीं थकते हैं. हाल ही में अदिति को  रेड कार्पेट पर देखा गया, जिसमें वो बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं.

स्टाइलिश लुक

2/5
स्टाइलिश लुक

अदिति राव हैदरी ने इस रेड कार्पेट पर खूबसूरती के जलवे बिखेर दिए. अदिति ने रेड फ्लोरल शर्ट के साथ यूनिक जींस पहनी थी. उनका स्टाइल बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रहा है. उनके चेहरे पर एक अलग सा ही नूर चमक रहा था. उनको देख पैपराजी भी देखते ही रह गए. उनकी खूबसूरती को देखकर उनसे नजरें हटा पाना काफी मुश्किल सा हो रहा था. 

 

एक से बढ़कर एक पोज

3/5
एक से बढ़कर एक पोज

एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के साथ में रेड कलर का बैग भी कैरी किया हुआ था. इसके साथ ही एक से बढ़कर एक पोज में पैपराजी को तस्वीरें दी हैं. बालों को सटल तरीके से पोनीटेल में बांधा हुआ है. कानों में छोटे से गोल्डर ईयररिंग पहने हुए हैं. हर किसी की नजर अदिति के लुक्स पर ही थी.

लुक को कंप्लीट

4/5
लुक को कंप्लीट

लुक्स को पूरा करने के लिए अदिति राव हैदरी ने हल्का का टचअप किया हुआ है. रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है. उनकी स्माइल बेहद ही किलर थी. चांद से मुखड़े पर ये स्माइल खूब प्यारी लग रही है.

फैशन टिप्स

5/5
फैशन टिप्स

अदिति राव हैदरी के आउटफिट्स लोगों को खूब पसंद आते हैं और उनके लुक्स को भी कॉपी करते हैं. अगर आप इन  गर्मियों में कूल दिखना चाहती हैं, तो अदिति इस लुक और फैशन टिप्स को आसानी से फॉलो कर सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़