Advertisement
trendingPhotos2221626
photoDetails1hindi

भूमि ने ग्लैमरस अवतार, नयनतारा ने एलिगेंस से लूटी लाइमलाइट; वरुण-टाइगर का भी दिखा डैशिंग अंदाज

GQ 35 Most Influential Young Indians Awards Photos: बॉलीवुड सेलेब्स का फैशन गेम हमेशा ऑन टॉप रहता है. बीती शाम भी जीक्यू 35 मोस्ट इंफ्लुएंशल यंग इंडियन अवॉर्ड्स में  भी स्टार्स के फैशन का जलवा देखने को मिला है. भूमि पेडनेकर ने ग्लैमरस अवतार, तो नयनतारा ने एलिगेंट लुक से लाइमलाइट बटोरी है. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं सेलेब्स के स्टाइलिश लुक की नई फोटोज...

पलक तिवारी

1/12
पलक तिवारी

श्वेता तिवारी की बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी भी बीती शाम अवॉर्ड नाइट में खूब स्टाइलिश लुक में पहुंची थीं. पलक तिवारी ने मल्टीकलर की मिनी ड्रेस में अपने फैशन का जलवा दिखाया. पलक तिवारी ने मिनी ड्रेस के साथ सॉफ्ट मेकअप और बालों को ओपन रख अपना लुक पूरा किया था. 

मीरा कपूर-ईशान खट्टर

2/12
मीरा कपूर-ईशान खट्टर

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर भी खूब स्टाइलिश अवतार में नजर आईं. मीरा कपूर ने ऑरेंज कलर की साइड कट ड्रेस पहन अपना ग्लैमरस अवतार फ्लॉन्ट किया. मीरा कपूर के साथ ईशान खट्टर ने भी डैशिंग लुक में खूब पोज किए. 

खुशी कपूर-भूमि पेडनेकर

3/12
खुशी कपूर-भूमि पेडनेकर

एक्ट्रेस खुशी कपूर ने व्हाइट कलर के जैकेट लुक लाइक क्रॉप टॉप और मिनी शॉर्ट्स में अपना स्टाइलिश लुक दिखाया. तो वहीं भूमि पेडनेकर ने हद से ज्यादा ग्लैमरस ड्रेस में अपना फैशन सेंस फ्लॉन्ट किया. 

नयनतारा

4/12
नयनतारा

तो वहीं नयनतारा ने अपने एलिगेंट लुक से पूरे इवेंट की लाइमलाइट बटोर ली. एक्ट्रेस ब्लैक कलर की लो-नेकलाइन वाली ड्रेस में नजर आईं. नयनतारा ने अपनी स्टाइलिश ड्रेस के साथ किसी भी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. 

अलिजेह अग्निहोत्री

5/12
अलिजेह अग्निहोत्री

सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री ने फिल्म फर्रे से बॉलीवुड में कदम रखा है. अलिजेह अग्निहोत्री भी बीती शाम खूब स्टाइलिश अवतार में दिखाई दीं. 

ईशा गुप्ता

6/12
ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता ने भी ब्लैक कलर की बेहद ग्लैमरस ड्रेस में अपना फैशन सेंस फ्लॉन्ट किया. ईशा गुप्ता के लेटेस्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

कुणाल खेमू, राजकुमार राव और सनी सिंह

7/12
कुणाल खेमू, राजकुमार राव और सनी सिंह

कुणाल खेमू, राजकुमार राव और सनी सिंह ने भी अपना डैशिंग लुक जमकर फ्लॉन्ट किया. कुणा ब्लैक कलर के ब्लेजर के साथ लूज पैंट्स और स्नीकर्स कैरी किए दिखे. तो राजकुमार राव ने स्टाइलिश कोट-पैंट में अपना जलवा दिखाया.

नव्या-अगस्त्या

8/12
नव्या-अगस्त्या

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और नाती अगस्त्य नंदा भी स्टाइलिश अवतार में बीती रात अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुए थे.

कुब्रा-वाकिमा

9/12
कुब्रा-वाकिमा

एक्ट्रेस कुब्रा सेठ ने रेड कलर का स्टाइलिश ऑफ शॉल्डर जंपसूट कैरी किया था. तो वहीं वाकिमा गाबी ने ब्राउन पैंट्स के साथ व्हाइट कटस्लीव टॉप में अपना ग्लैमरस अवतार फ्लॉन्ट किया. 

सान्या मल्होत्रा-सान्या मल्होत्रा

10/12
सान्या मल्होत्रा-सान्या मल्होत्रा

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने ग्रे कलर के डिजाइनर आउटफिट में फैशन का जलवा दिखाया. तो - ने व्हाइट कलर की मिनी ड्रेस में जमकर अपना फैशन सेंस फ्लॉन्ट  किया. 

अहसास-मनारा

11/12
अहसास-मनारा

एक्ट्रेस अहसास छन्ना ने ग्रे कलर की स्टाइलिश ड्रेस में अपना क्यूट लुक फ्लॉन्ट किया. तो वहीं मनारा चोपड़ा ने एक बार फिर स्टाइल गेम में बाजी मार ली. 

वरुण-टाइगर

12/12
वरुण-टाइगर

वरुण धवन ब्लू कलर के सूट में, टाइगर श्रॉफ ग्रे कलर के ब्लेजर में और विजय वर्मा ने ब्लैक कलर के आउटफिट में अपना डैशिंग लुक खूब फ्लॉन्ट किया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़