Jolly LLB 3: पर्दे पर दोनों जॉली मचाने आ रहे हैं धमाल, फिल्म में भिड़ेगी अक्षय और अरशद की जोड़ी

'जॉली LLB 3' में एक्टर अक्षय कुमार और अरसद वारसी दोनों एक साथ एक समान स्क्रीन पर दिखाई देते रहेंगे. फिल्म में वो एक-दूसरे अपनी कॉमेडी से टक्कर देंगे. बता दें अक्षय और अरसद की जोड़ी को पहले 'बच्चन पांडे' (2022) में साथ में देखा गया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2022, 10:58 AM IST
  • 'जॉली LLB 3' में दोनों जॉली दिखेंगे पर्दे पर
  • 'बच्चन पांडे' के बाद अरशद और अक्षय फिर साथ
Jolly LLB 3: पर्दे पर दोनों जॉली मचाने आ रहे हैं धमाल, फिल्म में भिड़ेगी अक्षय और अरशद की जोड़ी

नई दिल्ली: 'जॉली LLB' और 'जॉली LLB 2' की सफलता के बाद अब 'जॉली LLB 3' की भी प्लानिंग की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के तीसरे सीक्वल में पहले जॉली अरशद वारसी और दूसरे पार्ट के जॉली नंबर 2 अक्षय कुमार नजर आएंगे. साथ ही दावा किया जा रहा है कि इनकी कॉमेडी को और जबरदस्त बनाने के लिए पहलो दो पार्ट में दिखाई दिए जज सौरभ शुक्ला भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

'जॉली एलएलबी 3' का डबल डोज

सॉर्सेज के मुताबिक, 'सुभाष कपूर, अक्षय कुमार और अरशद वारसी काफी समय से 'जॉली LLB 3' की शूटिंग में बिजी हैं. राइटर्स ने फिल्म की कहानी को गजब का ट्विस्ट दिया है ताकि 'जॉली LLB 3' में दोनों जॉली आमने-सामने नजर आएं. कोर्ट प्रोसिडिंग्स के दौरान दोनों की बहस देखेन लायक होगी. इस फिल्म के सीन्स को बेहद मजेदार अंदाज में परोसा जाएगा.'

2023 में उठा पाएंगे फिल्म का लुत्फ

सॉर्सेज ने ये भी बताया कि, 'मेकर्स एक बार फिर बड़े पर्दे पर कोर्ट रूम ड्रामा पेश करने वाले हैं. इस फिल्म में ड्रामा, एक्शन, कॉमेडी, रोमांस हर तरह के रंग देखने को मिलेंगे. फिलहाल स्क्रिप्ट को मोडिफाइ कर फिनिशिंग टच दिया जा रहा है और इसके बाद टीम प्री-प्रोडक्शन भी जल्द शुरू करने वाली है. इस फिल्म को 2023 में थिएटर्स में उतारा जाएगा.'

फिल्म में दो कॉमेडी दिग्गजों की भिड़ंत

फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि एक्टर अक्षय कुमार और अरशद वारसी दोनों एक साथ एक समान स्क्रीन पर दिखाई देते रहेंगे. फिल्म में वो एक-दूसरे को अपनी सीरियस कॉमेडी से टक्कर देंगे. बता दें अक्षय और अरशद की जोड़ी को पहले 'जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी' (2002) और 'बच्चन पांडे' (2022) में साथ में देखा गया था. फिर से एक बार इनको देखना फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी होगी.

ये भी पढ़ें: 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद 'शाबाश मिट्ठू' पर भी भड़के लोग, फिल्म को भी घसीटा गया अदालत में

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़