Jubilee Trailer: पर्दे के पीछे की दुनिया का 'काला सच' अब आएगा सामने! रिलीज हुआ जबरदस्त ट्रेलर

Jubilee Trailer OUT: अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और अपारशक्ति खुराना की वेब सीरीज 'जुबली' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसमें फिल्मी सिनेमा के पर्दे की पीछे की कहानी दिखाई गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 24, 2023, 06:50 PM IST
  • रिलीज हुआ 'जुबली' का शानदार ट्रेलर
  • अपारशक्ति खुराना फिर जीत रहे हैं दिल
Jubilee Trailer: पर्दे के पीछे की दुनिया का 'काला सच' अब आएगा सामने! रिलीज हुआ जबरदस्त ट्रेलर

नई दिल्ली: हिन्दी सिनेमा को लेकर अक्सर कहा जाता है कि चकाचौंध भरी ये दुनिया जैसी दिखती है, वैसे बिल्कुल नहीं हैं. बल्कि, इस फिल्मी नगरी के भीतर भी कई राज दफन है, जिनमें कुछ वक्त के साथ सामने आते हैं, जबकि कुछ राज लाइट्स, कैमरा और एक्शन में दबकर गुम हो जाते हैं. अब इसी फिल्मी दुनिया का एक चेहरा लेकर आ रही है वेब सीरीज 'जुबली' (Jubilee).

Jubilee में दिखेगी 1947 के बाद की फिल्मी दुनिया 

अमेजॉन प्राइम वीडियो की अगली सीरीज 'जुबली' का दमदा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसमें आजादी के तुरंत बाद 1947 की फिल्मी दुनिया दिखाई गई है. ये कहानी प्यार, फरेब और नफरत पर आधारित है. ये कहानी है फिल्म स्टूडियो रॉय टॉकीज के मालिक की, जिसकी पत्नी (अदिति राव हैदरी) का अफेयर एक एक्टर से चल रहा है.

दमदार है Jubilee का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत होती है एक कार से जिसका एक्सीडेंट हो गया है, इसमें एक आदमी बचने के लिए मदद मांग रहा है, जबकि वहीं पास खड़ा शख्स बिनोद (अपारशक्ति खुराना) मौके का फायदा उठाकर उसे मार देता है.

इसके बाद बंबई शहर और यहां बना शानदार रॉय टॉकीज. इसी दौरान एक उभरते कलकार मदन कुमार का जिक्र सुनाई देता है.

दिलचस्प है कहानी

मदन कुमार वही शख्स है जिसका रॉय टॉकीज के मालिक की पत्नी के साथ अफेयर है. अब टॉकीज का मालिक किसी भी तरह अपनी पत्नी को वापस चाहता है. इसके लिए वह अपने वफादार बिनोद का एक मोहरे की तरह इस्तेमाल करता है और उसे दुनिया के सामने मदन कुमार बनाकर पेश कर देता है.

ट्रेलर ने बढ़ाई बेसब्री

ट्रेलर काफी शानदार है, लेकिन ऐसा लगता है कि यहीं पर ही सीरीज की कहानी भी काफी हद तक कहानी भी खुल चुकी है. इसके बावजूद यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि बिनोद, जिसे सिर्फ एक मोहरा माना जा रहा है, वो वाकई मोहरा है या इसकी भी अपनी कोई कहानी है. खैर ऐसे ही कई सवाल इस ट्रेलर को देखकर उठते हैं, जिनका जवाब सीरीज की रिलीज के साथ मिलेगा.

'जुबली' में दिखेंगे ये कलाकार

बता दें कि इसमें अदिति राव हैदरी और अपारशक्ति खुराना लीड रोल्स में नजर आ रहे हैं. 'जुबली' में प्रसेनजीत चटर्जी, सिद्धांत गुप्ता, नंदीश संधू, राम कपूर और वामिका पब्बी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. सीरीज 7 अप्रैल, 2023 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Pooja Bhatt Covid Positive: पूजा भट्ट हुईं कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर की मास्क पहनने की अपील

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़