Bhaiyya Ji Trailer OUT: खौफनाक अंदाज में कुकर्मियों का विनाश करने आए मनोज बाजपेयी, रिलीज हुआ 'भैया जी' का ट्रेलर

Bhaiyya Ji Trailer OUT: मनोज बाजपेयी की अगली फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसमें एक्टर का बिल्कुल अलग और खौफनाक अंदाज दिखाई दे रहा है. मनोज को ट्रेलर में काफी दमदार शख्सियत के अंदाज में देखा जा रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 9, 2024, 01:51 PM IST
    • 'भैया जी' का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज
    • मनोज बाजपेयी का दमदार अंदाज
Bhaiyya Ji Trailer OUT: खौफनाक अंदाज में कुकर्मियों का विनाश करने आए मनोज बाजपेयी, रिलीज हुआ 'भैया जी' का ट्रेलर

Bhaiyya Ji Trailer OUT: मनोज बाजपेयी काफी समय से अपनी 100वीं फिल्म 'भैया जी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. पिछले ही दिनों फिल्म का टीजर जारी कर इसके लिए उत्सुकता को बढ़ा दिया गया था. हालांकि, अब मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर इस बेसब्री को दोगुना कर दिया है. एक्शन-थ्रिलर से भरपूर 'भैया जी' में मनोज का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. यहां वह जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. चलिए जानते हैं कैसा है फिल्म का ट्रेलर.

दमदार है 'भैया जी' का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जा रहा है कि एक पावरफुल शख्स दूसरे आदमी से बार-बार पूछ रहा है कि भैया जी कौन है. इसके बाद वह शख्स बताता है, 'पॉलिटिक्स की बात करें को सत्ता पक्ष को विपक्ष और विपक्ष को सत्ता पक्ष करने के मास्टरमाइंड भैया जी. उनके फावड़े ने हजारों कुकर्मियों को संसार से मुक्त किया है. एक समय था, जब कुकर्मी मात्र उनकी कहानियां सुनकर कुकर्म त्याग देता था.'

इसी बीच एंट्री होती है भैया जी यानि मनोज बाजपेयी की, जो अपने ताबड़तोड़ एक्शन से हैरान करते हुए नजर आ रहा है. ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है कि गुंडों में भैया जी का बहुत खौफ रहता है.

एक्शन में हीरो की झलक

ट्रेलर बेशक बहुत दमदार है और मनोज बाजपेयी का एक अलग ही अंदाज दिखाई दे रहे हैं, लेकिन इसे देखकर कई जगहों पर आपको दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्शन की झलक और सलमान खान जैसी हीरोगिरी वाला एक्शन भी महसूस हो सकता है. हालांकि, मनोज के चाहने वालों को उनका ये अंदाज भी पसंद आ रहा है.

24 मई को रिलीज हो रही है फिल्म

गौरतलब है कि अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशन में बनी 'भैया जी' को विनोद भानुशाली, शैल ओस्वाल, शबाना रजा वाजपेयी, समीशा ओस्वाल, कमलेश भानुशाली और विक्रम खक्कर निर्माता के तौर पर फिल्म के साथ जुड़े हैं. इसमें मनोज बाजपेयी के अलावा जतिन गोस्वामी, जोया हुसैन, सुविंदर विक्की और विपिन शर्मा भी अहम किरदारों में देखा जाने वाला है. फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- 'अपना सपना मनी मनी' के डायरेक्टर संगीत सिवन का निधन, रितेश देशमुख ने इस तरह दी श्रद्धांजलि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़