Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल संग सुंदर ने मनाई नवरात्रि, दयाबेन को लेकर फिर बेसब्र हुए फैंस

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर दिलीप जोशी और मयूर वकानी हाल में ही एक साथ नजर आए थे. मयूर ने सोशल मीडिया पर नवरात्रि के कई सारे वीडियोज और फोटोज डाले थे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 23, 2023, 03:14 PM IST
  • जेठालाल ने मनाई नवरात्रि
  • दयाबेन नहीं आईं फिर नजर
 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल संग सुंदर ने मनाई नवरात्रि, दयाबेन को लेकर फिर बेसब्र हुए फैंस

नई दिल्ली:Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी इंडस्ट्री सबसे लंबा चलने वाला कॉमेड़ी शो है. शो के सभी कैरेक्टर फैंस के पसंदीदा हैं. शो में जेठालाल और सुंदर की जीजा-साला की जोड़ी को फैंस काफी खूब प्यार करते हैं. उनके बीच का खट्टा-मीठा रिश्ता लोगों को खूब गुदगुदाता है. शो में सुंदर का रोल निभाने वाले एक्टर मयूर वकानी ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर किए हैं.

जेठालाला-सुंदर का धमाल

फोटोज और वीडियोज में सुंदर और एक्टर दिलीप जोशी के साथ नवरात्रि मनाते नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में देख फैंस बेहद खुश हुए हैं. हालांकि फैंस दयाबेन (दिशा वकानी) को भी काफी मिस कर रहे थे. सोशल मीडिया पर फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट

मयूर ने गरबा नाइट की फोटो शेयर किए हैं. इसमें दिलीप जेठालाल का मोर वाला स्टेप कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये जोड़ी अनोखी है, इस फ्रेम में दयाबेन को मिस कर रहे हैं. दूसरे ने लिखा- जीजा पूछ रहे हैं कि दया कब आएगी. इसके अलावा यूजर्स इस तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं कि इस बार टैक्सी का किराया किसने दिया. 

दयाबेन की कब होगी वापसी

बता दें कि पिछले कई सालों से शो में दयाबेन नहीं दिख रही हैं. शो में दिखाया गया कि दयाबेन अपने मायके गई हैं और लौटी ही नहीं हैं. शो में दयाबेन का रोल दिशा वकानी निभा रही हैं. दिशा मैटरनिटी लीव पर गई थीं. इसके बाद से वो शो में वापस नहीं लौटी हैं. अब खबरें हैं कि शो में जल्द ही दयाबेन की वापसी होगी. 

ये भी पढ़ें- 6 साल बड़े एक्टर से की शादी, अब तलाक के बाद 11 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही हैं MALAIKA ARORA

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़