6 साल बड़े एक्टर से की शादी, अब तलाक के बाद 11 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही हैं MALAIKA ARORA

Malaika Arora Birthday: मलाइका अरोड़ा अपनी रियल और रील लाइफ के चलते अक्सर लाइम लाइट में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के जिम वीडियो भी खूब वायरल होते हैं. वहीं अपने लुक्स के कारण भी वह खूब चर्चा बटोरती हैं. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 23, 2023, 10:10 AM IST
  • 50 साल की हुई मलाइका अरोड़ा
  • अपने लुक्स को लेकर बटोरती हैं चर्चा
 6 साल बड़े एक्टर से की शादी, अब तलाक के बाद 11 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही हैं MALAIKA ARORA

नई दिल्ली: Malaika Arora Birthday: मलाइका अरोड़ा आज अपने कमाल के फैशन सेंस और डांस के लिए लोगों के दिलों पर राज करती हैं. मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन हसीनाओं में से एक हैं, जिन्होंने आइटम नंबर से पहचान बनाई है. आज एक्ट्रेस अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं. चलिए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें.

वीजे बन किया काम

मलाइका अरोड़ा सिर्फ शानदार एक्ट्रेस, डांसर या मॉडल ही नहीं बल्कि एक वीजे और टेलीविजन प्रेजेंटर भी रह चुकी हैं. मलाइका अरोड़ा आज भी अपने आइटम डांस से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. मलाइका को 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिल से’ के गाने 'छैंया छैंया' से लोगों के बीच पहचान मिली थी. इस गाने ने एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में रातों रात स्टार बना दिया था.

अरबाज से शादी और तलाक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khanna Jewellers (@khannajewellerskj)

अरबाज खान से मलाइका अरोड़ा की पहली मुलाकात साल 1993 में कॉफी विज्ञापन के शूट के दौरान हुई थी. इस शूट के दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे और डेट करने करने लगे थे. 5 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 12 दिसंबर 1998 को दोनों ने शादी की थी. शादी के 19 साल बाद इन दोनों ने 2017 में एक दूसरे से तलाक ले लिया.

अर्जुन को कर रही हैं डेट

मलाइका अरोड़ा अपने से 11 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को शादी में रहते हुए दिल दे बैठी थी. जिसके बाद उन्होंने अरबाज खान से तलाक लिया और अर्जुन कपूर के और नजदीक हो गईं. इन दोनों की फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर भी वायरल होती रहती हैं. खबर यह भी सामने आई थी कि यह दोनों जल्द शादी करने वाले हैं. वहीं कुछ समय से दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी खूब चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- koffee with karan 8: करण के शो में बॉलीवुड के इस कपल की शादी का कैसेट होगा रिवाइंड, खुलेंगे अनसुने-अनदेखे राज!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़