15 प्रतिबंधित PFI के सदस्यों को सुनाई गई मौत की सजा, 2021 में BJP नेता की बेरहमी से की थी हत्या

Ranjith Sreenivasan Murder Case: भाजपा ओबीसी मोर्चा के राज्य सचिव रंजीत श्रीनिवासन पर 19 दिसंबर, 2021 को उनके परिवार के सामने उनके घर पर बेरहमी से हमला किया गया और उनकी हत्या कर दी गई.  

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jan 30, 2024, 12:22 PM IST
  • 2021 में हुई BJP नेता की हत्या पर सुनाई गई सजा
  • प्रतिबंधित PFI से जुड़े लोगों को मिली मौत की सजा
15 प्रतिबंधित PFI के सदस्यों को सुनाई गई मौत की सजा, 2021 में BJP नेता की बेरहमी से की थी हत्या

Ranjith Sreenivasan Murder Case:  केरल की एक अदालत ने दिसंबर 2021 में अलाप्पुझा जिले में भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी विंग के नेता रंजीत श्रीनिवासन की हत्या के मामले में अब प्रतिबंधित इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) से जुड़े 15 लोगों को मंगलवार को मौत की सजा सुनाई. समाचार एजेंसी PTI की रिपोर्ट के अनुसार, मावेलिककारा के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश वीजी श्रीदेवी ने यह सजा सुनाई.

भाजपा ओबीसी मोर्चा के राज्य सचिव रंजीत श्रीनिवासन पर 19 दिसंबर, 2021 को उनके परिवार के सामने उनके घर पर बेरहमी से हमला किया गया और उनकी हत्या कर दी गई.

अभियोजन पक्ष ने दोषियों के लिए अधिकतम सजा की मांग करते हुए कहा था कि वे एक प्रशिक्षित हत्यारे थे, जो क्रूर और शैतानी तरीके से काम करते और सोचते थे. श्रीनिवासन को उसकी मां, बच्चे और पत्नी के सामने मार दिया गया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़