कांग्रेस पर भड़के PK, बोले-राहुल गांधी को बिहार से क्या मतलब?

प्रशांत किशोर ने कांग्रेस से पूछा है- कर्नाटक की महिला ज्यादा गरीब है या बिहार की महिला ज्यादा गरीब हैं? अगर कर्नाटक की महिला को 3 हजार रुपये मिलना चाहिए तो कांग्रेस के लोग बिहार में सरकार में शामिल हैं तो जरा बताइए कि बिहार की महिलाओं को क्यों नहीं एक हजार भी दिलवा रहे हो?

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2023, 08:02 PM IST
  • प्रशांत किशोर ने कांग्रेस से पूछे सवाल.
  • कहा- राहुल को बिहार में कब देखा है?
कांग्रेस पर भड़के PK, बोले-राहुल गांधी को बिहार से क्या मतलब?

सीतामढ़ी. देश के चर्चित चुनावी रणनीतिकार रह चुके प्रशांत किशोर ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने बीते 40 वर्षों के दौरान बिहार को बर्बाद किया है, इसी कारण राज्य की जनता ने समझदारी दिखाते हुए कांग्रेस को बिहार से पूरे सिरे से काटकर फेंक दिया.

राहुल गांधी से पूछे सवाल
प्रशांत ने इस दौरान राहुल गांधी पर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने पूछा कि राहुल गांधी को बिहार से क्या मतलब है? अपनी जनसुराज यात्रा के दौरान बिहार के सीतामढ़ी प्रशांत ने लोगों से पूछा- राहुल गांधी को बिहार में पिछली बार कब देखा था? बिहार के मुद्दे पर कभी बोलते हुए सुना आपने? कांग्रेस ने तो 40 सालों तक बिहार को बर्बाद किया है. आज कांग्रेस का बिहार में कोई नाम लेने वाला नहीं है।

बिहार की महिलाओं को एक हजार क्यों नहीं दिलवाती कांग्रेस?
प्रशांत किशोर का कहना है कि कांग्रेस ने बिहार में जो गलतियां की हैं पार्टी उसका खामियाजा भुगत रही है. 1990 तक राज्य में कांग्रेस रूलिंग पार्टी हुआ करती थी लेकिन आज उसका 5 प्रतिशत वोट बिहार में नहीं है. गरीब की बात करने वाले ये बोल रहे हैं कि कर्नाटक में महिलाओं को 3 हजार रुपये देंगे. 

उन्होंने कहा- कर्नाटक की महिला ज्यादा गरीब है या बिहार की महिला ज्यादा गरीब हैं? अगर कर्नाटक की महिला को 3 हजार रुपये मिलना चाहिए तो कांग्रेस के लोग बिहार में सरकार में शामिल हैं तो जरा बताइए कि बिहार की महिलाओं को क्यों नहीं एक हजार भी दिलवा रहे हो?

यह भी पढ़िएः Israel Hamas War: भारत ने फिलिस्तीन के समर्थन वाले प्रस्ताव से बनाई दूरी, तो क्या बदल गया है नई दिल्ली का स्टैंड?  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़