बिहार: नेपाल सीमा के पास पुलिस ने किया 6 किलो चरस बरामद, 2 गिरफ्तार
Advertisement

बिहार: नेपाल सीमा के पास पुलिस ने किया 6 किलो चरस बरामद, 2 गिरफ्तार

 बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में भारत-नेपाल सीमा पर स्थित पचरौता के पास सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की एक टीम ने बुधवार को छह किलोग्राम चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. 

 जांच करने पर बाइक में छिपाकर कर रखे गए प्लास्टिक के 12 पैकेट से छह किलोग्राम चरस बरामद की गई. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

बेतिया: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में भारत-नेपाल सीमा पर स्थित पचरौता के पास सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की एक टीम ने बुधवार को छह किलोग्राम चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. एसएसबी के एक अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि जिंगना नाला के पास मादक पदार्थ की एक बड़ी खेप पहुंचने वाली है.

इसी आधार पर पचरौता और नरकटियागंज में तैनात एसएसबी की एक विशेष टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए जिंगना नाला के पास एक बाइक से आ रहे दो युवकों को रोका. 

जांच करने पर बाइक में छिपाकर कर रखे गए प्लास्टिक के 12 पैकेट से छह किलोग्राम चरस बरामद की गई. बाइक पर सवार दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया तथा बाइक भी जब्त कर ली गई है. 

एसएसबी 44वीं बटालियन के सेनानायक राजेश टिक्कू ने बताया कि चरस के साथ गिरफ्तार युवक भंगहा थाना क्षेत्र के धुमाटांड़ गांव निवासी विनोद चंद्र दास एवं ब्रजेश शाह बताए गए हैं. उन्होंने कहा कि बरामद चरस की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 60 लाख रुपये आंकी गई है. गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की जा रही है.