जीप सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकराई, 7 मरे और 3 घायल
Advertisement

जीप सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकराई, 7 मरे और 3 घायल

तेज गति से आ रही एक जीप अनियंत्रित हो कर सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई जिससे जीप में सवार सात लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

नवादा : तेज गति से आ रही एक जीप अनियंत्रित हो कर सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई जिससे जीप में सवार सात लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह घटना बिहार के नवादा जिले के मुफस्सिल थाना अन्तर्गत केना गांव के निकट आज सुबह हुई जब तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो सड़क के किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई।

पुलिस उपाधीक्षक (सदर) संजय कुमार पांडे ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर हुये इस हादसे में छह लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी जबकि एक अन्य व्यक्ति ने इलाज के लिये पटना ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि मृतकों के नाम मोइन खां, साकेत खां, अकील खां, समीर खां, मोहम्मद कलीम खां, जीप चालक रंजन और एक अन्य व्यक्ति शामिल हैं। हादसे में गंभीर रुप से घायल तीन अन्य लोगों को बेहतर इलाज के लिये पटना मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

संजय ने बताया कि जीप में सवार लोग पड़ोसी जिले गया में एक विवाह समारोह में शामिल होने के बाद नवादा जिले में स्थित अपने गांव केना लौट रहे थे।