अमृतसर ट्रेन हादसे में मोकामा के युवक की मौत की पुष्टि, इलाके में शोक की लहर
Advertisement

अमृतसर ट्रेन हादसे में मोकामा के युवक की मौत की पुष्टि, इलाके में शोक की लहर

अब तक की मिली जानकारियों के अनुसार मोकामा के घोसवरी प्रखंड निवासी नीतीश कुमार की मौत दर्दनाक हादसे में हुई है. मामले की जानकारी स्थानीय प्रशासन को भी दी गई है. 

मौके पर कम से कम 300 लोग मौजूद थे जो रावण दहन देख रहे थे. ( तस्वीर साभार: ANI)

मोकामा: पंजाब के अमृतसर में हुए दर्दनाक हादसे में मोकामा के एक युवक की भी मौत की पुष्टि हुई है. अब तक की मिली जानकारी के अनुसार मोकामा बिहार  के घोसवरी प्रखंड निवासी नीतीश कुमार की मौत दर्दनाक हादसे में हुई है. मामले की जानकारी स्थानीय प्रशासन को भी दी गई है. 

पटना से नब्बे किलोमीटर दूर मोकामा के घोसवरी गांव में मातम पसरा है. लोग अमृतसर हादसे के बारे में जानकारी करने में लगे हैं. मिली जानकारी के अनुसार घोसवरी के रहने वाले टुन्नी महतो का परिवार अमृतसर के पास ही रहता था. 

स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे के बाद पंजाब में रहने वाले टोनी महतो के परिवार से यहां के लोगों का संपर्क हुआ है. टुन्नी महतो के परिवार ने घटना की पुष्टि भी की है. हालांकि यह भी पता लगाया जा रहा है कि क्या इलाके के और लोग भी इस हादसे की चपेट में आए हैं. इलाके के कई लोग रोजी रोजगार की तलाश में पंजाब गए थे तथा काफी लोग वहां रहते हैं.

नीतीश की मौत की खबर आने के बाद घोसवरी प्रखंड में भी लोगों में शोक की लहर है. जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव ललन सिंह ने भी हादसे पर दुख जताया है तथा बिहार सरकार से पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की भी मांग की है. 

आपको बता दें कि पंजाब में अमृतसर के निकट शुक्रवार शाम रावण दहन देखने के लिए रेल पटरियों पर खड़े लोगों के ट्रेन की चपेट में आने से 61 से ज्‍यादा लोगों की मौत हो गई, जबकि 72 से भी अधिक लोग घायल हो गए.