बांका : होटल मालिक के साथ लड़की गिरफ्तार, घंटो चला हाईवोल्टेज ड्रामा
Advertisement

बांका : होटल मालिक के साथ लड़की गिरफ्तार, घंटो चला हाईवोल्टेज ड्रामा

लड़की सुबह पढ़ाई करने के नाम पर घर से निकली थी. पढ़ाई के लिए जाने के बजाय यशराज होटल मालिक के साथ कमरे में बंद हो गई. 

गेस्ट हाऊस मालिक के साथ लड़की गिरफ्तार.

बांका : बिहार के बांका जिला के बौंसी के यशराज गेस्ट हाउस होटल से एक लड़की के साथ होटल मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक होटल मालिक और स्वर्ण व्यवसायी है. थाना अध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता ने काफी अथक प्रयास के बाद गेस्ट हाउस के बंद कमरे को खुलवाने का काम किया. 

जानकारी के मुताबिक लड़की सुबह पढ़ाई करने के नाम पर घर से निकली थी. पढ़ाई के लिए जाने के बजाय यशराज होटल मालिक के साथ कमरे में बंद हो गई. लड़की के परिजन को किसी तरह जानकारी मिली. वे मौके पर पहुंचे. अंदर लड़की को बंद पाकर पुलिस को खबर की. 

होटल मालिक कमरा खोलने के बजाय घंटों तक अंदर से ताला लगाकर खुद को बंद कर लिया. पुलिस को अनहोनी की घटना का अंदेशा होने लगा. पुलिस ने घंटों तक बंद कमरे को खुलवाने का प्रयास किए. तकरीबन चार घंटे बीत जाने के बाद भी जब कमरा नहीं खोला गया तो थानाध्यक्ष ने अंचल कार्यालय को दंडाधिकारी के रूप में नियुक्त कर सीआई के समक्ष ताला तोड़ने का प्रयास किया गया. तब कहीं जाकर लड़के ने ताला खोला. भारी सुरक्षा के बीच पुलिस वैन पर बिठाकर दोनों को थाना लाया गया. 

मौके पर लोगों की भारी भीड़ बनी हुई थी. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है और कार्रवाई करने की बात कही गई है.

हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद यशराज होटल होटल मालिक के कमरे में बंद लड़की की बरामदगी के बाद शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. लोग कहते हैं कि बौंसी के कई होटलों में जिस्मफरोशी का धंधा चोरी छिपे चलता है. इसकी खबर पुलिस को भी नहीं रहती है. रईसजादे अपने साथ लाए लड़की को पति-पत्नी के नाम पर होटलों में कमरे को बुक कराते हैं और अय्याशी करते हैं. शहर में ऐसे कई होटल हैं जो शादी-विवाह के लिए बुक होते हैं. इसी की आड़ में जिस्मफरोशी का भी धंधा बेरोकटोक चल रहा है.