Begusarai News: जमीन विवाद में दो पक्षों में मारपीट, एक महिला समेत तीन लोग घायल
Advertisement

Begusarai News: जमीन विवाद में दो पक्षों में मारपीट, एक महिला समेत तीन लोग घायल

Bihar News : घटना नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया अशोक नगर की है. घायल व्यक्ति की पहचान पोखरिया अशोक नगर के रहने वाले मलखान पासवान और पुत्र पिंटू कुमार के रूप में हुई है. घायल पिंटू कुमार ने बताया है कि बरसों से पूरे परिवार इस जमीन पर बसे हुए हैं. 

Begusarai News: जमीन विवाद में दो पक्षों में मारपीट, एक महिला समेत तीन लोग घायल

बेगूसराय: बेगूसराय में जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. इस मारपीट में एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल है. घायल अवस्था में तीनों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि मारपीट के बाद घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. घटना नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया अशोक नगर की है. घायल व्यक्ति की पहचान पोखरिया अशोक नगर के रहने वाले मलखान पासवान और पुत्र पिंटू कुमार के रूप में हुई है. घायल पिंटू कुमार ने बताया है कि बरसों से पूरे परिवार इस जमीन पर बसे हुए हैं. आज उसे जमीन पर घर निर्माण करने गए थे. तभी दबंग पड़ोसी ने जबरन काम रोक दिया और कहने लगा की जमीन मेरा है. इसका विरोध मेरे द्वारा किया गया तो इसी से नाराज होकर दबंग पड़ोसी ने लाठी से मारपीट करना शुरू कर दिया. उन्होंने बताया है कि यह जमीन सरकारी है और सरकारी जमीन पर वर्षों से हम लोग बसे हुए हैं लेकिन इसके बावजूद भी बगल के दबंग पड़ोसी लगातार इस जगह से भागने का काम करता है. इसकी शिकायत कई बार थाना को दिए लेकिन इसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई. आज फिर से जब अपने जमीन पर घर निर्माण कर रहे थे, तभी वह लोग आए और लाठी डांटे से मारपीट करना शुरू कर दिया है.

उन्होंने बताया कि मारपीट का वीडियो भी हम लोग के पास है और जब इसकी शिकायत नगर थाना को देने के लिए गए तो थाना से भी लोगों ने भगा दिया है. फिलहाल घायल अवस्था में तीनों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है. वही संबंध में नगर थाना अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने बताया है कि पोखरिया में मारपीट का मामला सामने आया है फिलहाल पुलिस को घटनास्थल पर भेजा गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

इनपुट - जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़िए- राहुल गांधी के बयान पर राकेश सिन्हा का पलटवार, कहा- उन्हे RSS का ABCD भी पता है

 

Trending news