Bihar News: लापता युवक की बरामदगी के लिए थाने का घेराव, सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोग
Advertisement

Bihar News: लापता युवक की बरामदगी के लिए थाने का घेराव, सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोग

Bihar News: बेगूसराय में 25 मार्च से लापता युवक की बरामदगी की मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग और परिजनों ने थाना पर पहुंचकर थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया.

युवक की बरामदगी के लिए थाने का घेराव

बेगूसराय:Bihar News: बेगूसराय में 25 मार्च से लापता युवक की बरामदगी की मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग और परिजनों ने थाना पर पहुंचकर थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया. बताया जाता है कि जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघड़ा नगर परिषद वार्ड संख्या 16 निवासी लखविंदर पासवान 25 मार्च की संध्या से अचानक लापता हो गया. देर रात तक जब लखविंदर घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चला. पता नहीं चलने पर परिजनों ने तेघड़ा थाना में आवेदन देकर तीन लोगों को नामजद किया है.

परिजनों ने अपने आवेदन में तीन लोगों के द्वारा लखविंदर पासवान को साथ में ले जाने का आरोप लगाया गया है. परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में कार्रवाई में देरी और लापरवाही कर रही है. इसी को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है और आज सैकड़ो की संख्या में महिलाओं और ग्रामीणों ने तेघड़ा थाना का घेराव किया. इस दौरान लोग लापता लखविंदर को जल्द से जल्द बरामद करने की मांग करते नजर आए. इस तेघड़ा थाना की पुलिस लगातार भीड़ को समझाती रही कि जल्द ही उसे बरामद किया जाएगा.

पुलिस के द्वारा परिजनों को बोला जा रहा है कि हम लोग दिन-रात छापेमारी कर लापता युवक की खोजबीन कर रहे है जल्द ही मामले में सफलता हासिल होगी. भीड़ पुलिस की बात को मानने को तैयार नहीं हो रही थी. आलम ये था कि भीड़ थामे के अंदर घुसकर लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही थी. और लगातार हंगामा कर रही थी. वहीं पुलिस भीड़ को लगातार समझाने का प्रयास करती नजर आई. बता दें कि बिहार में अपराधियों का आतंक इन दिनों लगातार बढ़ते जा रहा है.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- लड़की पर रंग डाला तो करनी पड़ेगी शादी, संथाल आदिवासी समाज की अजीब परंपरा

 

Trending news