Bihar News: मुंगेर में कांवरियों पर आवारा कुत्ते ने किया हमला, कांवरिया पथ पर इतने कांवरियों को काटा
Advertisement

Bihar News: मुंगेर में कांवरियों पर आवारा कुत्ते ने किया हमला, कांवरिया पथ पर इतने कांवरियों को काटा

Bihar News: सोमवार को मुंगेर जिले में बाबा धाम जा रहे कांवड़ियों पर कच्ची कांवरिया मार्ग स्थित तारापुर में एक आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया. कुत्ते ने 50 से 60 की संख्या में कांवरियों को काट लिया. कुत्ते के हमले में सभी कांवरिया बुरी तरह जख्मी हो गए.

Bihar News: मुंगेर में कांवरियों पर आवारा कुत्ते ने किया हमला, कांवरिया पथ पर इतने कांवरियों को काटा

मुंगेर:Bihar News: सोमवार को मुंगेर जिले में बाबा धाम जा रहे कांवड़ियों पर कच्ची कांवरिया मार्ग स्थित तारापुर में एक आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया. कुत्ते ने 50 से 60 की संख्या में कांवरियों को काट लिया. कुत्ते के हमले में सभी कांवरिया बुरी तरह जख्मी हो गए. इसके अलावा कुत्ते ने स्थानीय लोगों को और दुकानदारों को भी अपना निशाना बनाया. जिसके बाद कुत्ते के हमले में घायल हुए सभी लोगों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल तारापुर ले जाया गया है. ये घटना सुबह 6 बजे की बताई जा रही है.

कुत्ते ने कांवरियों को काटा
अनुमंडल अस्पताल तारापुर में अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डॉ. बीएन सिंह के नेतृत्व में सभी मरीजों का इलाज किया जा रहा है. डॉ. सिंह ने कहा कि कांवरिया पथ पर बनाए गए अस्थाई स्वास्थ्य शिविर में ड्यूटी में तैनात स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि आवारा कुत्ते ने कई कांवरियों को काट लिया है. इसके बाद सभी घायल कांवरियों एंबुलेंस से सभी अनुमंडल अस्पताल लाया गया. जहां उनका इलाज जारी है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: जंगल में ले जाकर पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर की पत्नी की हत्या, शव छोड़कर फरार

एंटी रेबीज का टीका लगाया गया 
घटना के करीब आधे घंटे के अंदर सभी कांवरियों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल लाया गया. जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने सभी घायलों का इलाज किया. इसके अलावा अस्पताल परिसर में अपने-अपने आवास पर ड्यूटी खत्म करके गए स्वास्थ्य कर्मियों से भी इमरजेंसी ड्यूटी ली गई. कुत्ते के हमले में कई कांवरिया बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. सभी घायलों को एंटी रेबीज का टीका लगा दिया गया है. इलाज के बाद सभी कांवरियों को एंबुलेंस से वापस कांवरिया मार्ग भेज दिया गया. वहीं, हमले में मामूली रूप से घायल कांवरियों का अस्थाई स्वास्थ्य शिविर में भी इलाज किया गया.

Trending news