Lakhisarai News: लखीसराय में फिर दहेज की बलि चढ़ी विवाहिता, हत्या कर शव जलाने का आरोप
Advertisement

Lakhisarai News: लखीसराय में फिर दहेज की बलि चढ़ी विवाहिता, हत्या कर शव जलाने का आरोप

Lakhisarai News: बिहार के लखीसराय में एक और विवाहिता की दहेज की बलि चढ़ने का मामला सामने आया है. लखीसराय के हलसी थाना क्षेत्र के तरहारी गांव का ये मामला है. जहां प्रदीप सिंह ने अपनी पत्नी कोमल कुमारी का हत्या कर शव जला दिया.

लखीसराय में फिर दहेज की बलि चढ़ी विवाहिता (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखीसराय: Lakhisarai News: बिहार के लखीसराय में एक और विवाहिता की दहेज की बलि चढ़ने का मामला सामने आया है. लखीसराय के हलसी थाना क्षेत्र के तरहारी गांव का ये मामला है. जहां प्रदीप सिंह ने अपनी पत्नी कोमल कुमारी का हत्या कर शव जला दिया. जिसके बाद मृतक कोमल कुमारी के भाई बिट्टू कुमार अपने माता-पिता के साथ हलसी थाना पहुंचकर बहनोई प्रदीप सिंह सहित उसके परिजनों द्वारा हत्या कर शव जलाने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया. 

वहीं थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. मृतक के भाई और मां ने बताया कि उसके बहनोई प्रदीप सिंह ने फोन कर बताया कि कोमल ने आत्महत्या कर ली है. इसके बाद आनन फानन में तरहारी गांव पहुंचे. जहां पहुंचते ही पता चला कि कोमल का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. जिसके बाद सभी लोग हलसी थाना पहुंचकर आवेदन दिए है. 

परिजनों ने बताया कि हिंदू रीति रिवाज के साथ तरहारी गांव निवासी प्रदीप सिंह की शादी तीन वर्ष पूर्व कोमल से किए थे. जिसके बाद से दहेज की मांग कर कोमल को प्रताड़ित किया जाने लगा. जबकि जितना हो सका दिया भी. कुछ दिनों से लगातार बहनोई द्वारा एक लाख रुपये घर ढलाई करने की मांग की जा रही थी. जिसे नहीं देने के कारण बहन की हत्या कर दी गई.   

मृतक कोमल को एक लड़का है और वो तीन महीने की गर्भवती भी थी. मृतक की मां चिंता देवी ने बताया कि दामाद प्रदीप सिंह द्वारा घर बनाने के लिए पैसे की मांग की गई थी. लगभग एक महीने पहले प्रदीप सिंह फोन कर बोला कि पैसा नहीं देंगे तो आपकी बेटी को मार देंगे और यही कारण है कि आज मेरी बेटी की हत्या कर दी. 
इनपुट- राज किशोर मधुकर, लखीसराय

यह भी पढ़ें- Jan Vishwas Yatra: आज जमुई पहुंचेंगे तेजस्वी प्रसाद यादव, करेंगे रोड शो, पोस्टर बैनर से सजा जिला

Trending news