Bihar Politics: पप्पू यादव का बड़ा बयान, कहा- नीतीश कुमार के पीएम बनने की अपार सम्भावना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1329132

Bihar Politics: पप्पू यादव का बड़ा बयान, कहा- नीतीश कुमार के पीएम बनने की अपार सम्भावना

Bihar Politics: जन अधिकार पार्टी के पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने नीतीश कुमार को पीएम पद का उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि केसीआर ने नीतीश कुमार से मुलाकात की 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए ये अच्छी पहल है.

Bihar Politics: पप्पू यादव का बड़ा बयान, कहा- नीतीश कुमार के पीएम बनने की अपार सम्भावना

भागलपुर :Bihar Politics: जन अधिकार पार्टी के पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने नीतीश कुमार को पीएम पद का उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि केसीआर ने नीतीश कुमार से मुलाकात की 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए ये अच्छी पहल है. पप्पू यादव ने ये बात मधेपुरा से पटना जाने के क्रम में नवगछिया स्टेशन पहुंचने पर कही. इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ केक काटकर पार्टी स्थापना दिवस मनाया.

विपक्ष को एक साथ करें
बिहार पहुंचे तेलंगाना के सीएम केसीआर और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर उन्होंने कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए ये अच्छी पहल है. देश में महंगाई चरम पर है, रोजगार नहीं है. केसीआर बिहार आए हैं तो उम्मीद करते हैं विपक्ष के नवीन पटनायक, ममता बनर्जी, शरद पवार और बाकी के नेताओं को भी नीतीश कुमार और केसीआर एक करें और मजबूती के साथ बीजेपी को देश से खत्म करें.

नीतीश कुमार में अपार सम्भावना
नीतीश कुमार के पीएम चेहरे के बयान पर उन्होंने कहा कि राजेन्द्र बाबू के बाद किसी मे ये अपार सम्भावना है तो नीतीश जी है. नीतीश कुमार ईमानदार फेस हैं. 2024 में विपक्ष का प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन होगा ये सोनिया गाँधी और विपक्ष के नेता मिलकर तय करें. नीतीश कुमार के लिए प्रयास किया जाना चाहिए. अगर कांग्रेस और विपक्ष के सभी दल नीतीश कुमार के नाम पर सहमति देते हैं, तो बिहार के लिए गौरव का विषय है और इससे मुझे भी बहुत खुशी होगी.

ये भी पढ़ें- KCR in Bihar: पटना की धरती से सरकार के खिलाफ गरजे केसीआर, जानिए भाषण की खास बातें

लालू यादव से मुलाकात 
बता दें कि तेलंगाना के सीएम केसीआर (के चंद्रशेखर राव) बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की, और 2024 लोक सभा चुनाव के लिए चर्चा की.  इसके अलावा उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से भी मुलाकात की. तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने अपने बिहार दौरे के दौरान पटना साहिब गुरुद्वारा का दौरा करने पटना सिटी पहुंचे. जहां उन्होंने गुरु गोविन्द सिंह महाराज के चरणों में मत्था टेका और देश में अमन चैन की दुआएं मांगी. 

Trending news