Bihar News: स्कूल में कर रहा था छेड़खानी, कार्रवाई करने पर आरोपी ने कर दी शिक्षक की पिटाई
Advertisement

Bihar News: स्कूल में कर रहा था छेड़खानी, कार्रवाई करने पर आरोपी ने कर दी शिक्षक की पिटाई

Bihar News: लखीसराय प्रखंड के पतनेर गांव के एक विद्यालय में शिक्षक को छात्रा पर कमेंट करने वाले छात्र पर कार्रवाई करना भारी पड़ गया. शिक्षक की डांट से नाराज छात्र ने असामाजिक तत्व के सहयोग से विद्यालय में घुसकर शिक्षक को बुरी तरह मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

Bihar News: स्कूल में कर रहा था छेड़खानी, कार्रवाई करने पर आरोपी ने कर दी शिक्षक की पिटाई

लखीसराय:Bihar News: लखीसराय प्रखंड के पतनेर गांव के एक विद्यालय में शिक्षक को छात्रा पर कमेंट करने वाले छात्र पर कार्रवाई करना भारी पड़ गया. शिक्षक की डांट से नाराज छात्र ने असामाजिक तत्व के सहयोग से विद्यालय में घुसकर शिक्षक को बुरी तरह मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जिन्हें अमहरा थाना पुलिस के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पीड़ित शिक्षक का इलाज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है. पीड़ित शिक्षक की पहचान शहर के नया बाजार पचना रोड संसार पोखर निवासी पंकज कुमार के रूप में हुई है.

सदर अस्पताल में इलाजरत पीड़ित शिक्षक पंकज ने बताया कि वह पतनेर गांव के निजी स्कूल कौशल्या बज्र किशोर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में पढ़ाते हैं. पढ़ाई के दौरान उनके क्लास में एक छात्र ने छात्रा पर अश्लील कमेंट किया जिसकी शिकायत छात्रा ने उनसे किया. उन्होंने विद्यालय का माहौल खराब करने के आरोप में कमेंट करने वाले छात्र को अपने क्लास से बाहर कर दिया. पंकज की माने तो विद्यालय प्रबंधक ने भी छात्र को विद्यालय में पढ़ाई के लिए आने से मना कर दिया गया था. इसी बात से नाराज छात्र 10-12 असामाजिक तत्व के साथ तीन चार बाइक से विद्यालय पहुंचकर उनके क्लास में घुसकर बिना कुछ कहे सुने बेल्ट, जंजीर एवं लोहे के पंजे से हमला कर दिया.

पंकज की मानें तो आरोपी उन पर तब तक प्रहार करता रहा जब तक वे पूरी तरह अचेत नहीं हो गए, होश में आने के बाद उन्होंने 112 नंबर पर डायल कर पुलिस को सहायता के लिए बुलाया. मौके पर पहुंची अमहरा थाना पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. वहीं इस मामले में अमहरा ओपी अध्यक्ष अनामिका कुमारी ने कहा कि जख्मी शिक्षक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. आवेदन मिलने का इंतजार किया जा रहा है, पुलिस अपने स्तर से भी मामले की जांच कर रही है.

इनपुट- राज किशोर मधुकर

ये भी पढ़ें- Naxal Attack: हजारीबाग में नक्सलियों का हमला, रेलवे कंस्ट्रक्शन काम में लगे चार वाहन फूंके

 

Trending news