Amitabh Bachchan Birthday: अमिताभ बच्चन का जन्मदिन आज, जमशेदपुर में ट्रैफिक DSP ने गाया गाना
Advertisement

Amitabh Bachchan Birthday: अमिताभ बच्चन का जन्मदिन आज, जमशेदपुर में ट्रैफिक DSP ने गाया गाना

Amitabh Bachchan Birthday: अमिताभ बच्चन आधी रात को अपने 81वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए मुंबई स्थित अपने घर के बाहर एकत्र हुए सैकड़ों प्रशंसकों का स्वागत करने के लिए बाहर निकले थे.

अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan Birthday: 11 अक्टूबर, 2023 दिन बुधवार यानी आज फिल्म जगत के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है. अमिताभ बच्चन के फैन पूरे देश में अलग-अलग अंदाज में उनका जन्मदिन मना रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का जन्मदिन जमशेदपुर शहर में भी कुछ अनोखे अंदाज में मनाया गया. जमशेदपुर शहर में पुलिस ड्यूटी के साथ-साथ अमिताभ बच्चन की फैन भी है.

सिंगर बन कर उनके पुराने गानों को गाते नजर आए डीएसपी
जमशेदपुर शहर के ट्रैफिक डीएसपी अनिमेष गुप्ता है, जो भले ही सड़कों पर ट्रैफिक डीएसपी के रोल में नजर आते हैं, मगर जब वह घर गए तो उनका एक और रोल देखने को मिला. जहां वह फिल्म जगत के अभिनेता अमिताभ बच्चन का जन्मदिन कुछ इस तरह मनाया. ट्रैफिक डीएसपी ने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर उनके कई पुराने गानों को गाकर उनका जन्मदिन अनोखी अंदाज में मनाया. 

ये भी पढ़ें:Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी ने फिर लूटी महफिल, साड़ी पहन दिखाया दिलकश अंदाज

अपने बचपन को भी किया याद
वहीं, शहर के लोगों के बीच ट्रैफिक डीएसपी कैसे अंदाज का खूब चर्चा हो रहा है. कभी ट्रैफिक डीएसपी के हाथों में बंदूक तो आज अपने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर हाथों में माइक लेकर गुनगुनाते देख लोग भी काफी खुश दिख रहे हैं. ट्रैफिक डीएसपी ने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के अवसर पर उनके कई पुराने गानों को गया और अपने बचपन को भी याद किया.

ये भी पढ़ें:Akanksha Dubey Suicide Case: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने यूपी सरकार को जारी किया नोटिस

Trending news