Bhojpuri News: भोजपुरी एक्ट्रेस ने को-स्टार पर लगाया रेप का आरोप, दर्ज कराई शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1850898

Bhojpuri News: भोजपुरी एक्ट्रेस ने को-स्टार पर लगाया रेप का आरोप, दर्ज कराई शिकायत

Bhojpuri News: भोजपुरी स्टार प्रियांसु सिंह ने अपने सह-कलाकार पुनीत सिंह के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है और कहा है कि उन्होंने उन्हें अप्राकृतिक काम करने के लिए मजबूर किया था.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार पर रेप का आरोप लगाया है. उन्होंने उनके खिलाफ गंभीर आरोप लगाए. अभिनेत्री ने एक एफआईआर दर्ज कराई, जिसमें दावा किया गया कि उनके सह-कलाकार ने उनसे 'अप्राकृतिक' चीजें कीं. एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में भोजपुरी एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि उनके को-स्टार ने उनके साथ जबरदस्ती फिजिकली रिलेशन बनाए.

भोजपुरी एक्ट्रेस ने को-स्टार पर लगाया रेप का आरोप

भोजपुरी अभिनेत्री ने कहा, "जब मैं अपने करियर में अच्छा कर रही थी, तब मेरी उनसे सोशल मीडिया पर मुलाकात हुई. उन्होंने बातचीत की और शुरुआत में मेरे साथ बहुत मधुर और अच्छा व्यवहार किया. क्योंकि वह फिल्म उद्योग में आना चाहते थे." मैंने अपने संपर्कों के माध्यम से उसे काम दिलाने में मदद की. दिन बीतते गए और वह पूरी तरह से मेरा भरोसा जीत लिया. वह हमेशा कहता था कि वह मुझसे शादी करेगा. कुछ समय बाद उसने मेरे घर भी आना शुरू कर दिया. वह मेरे आसपास ही रहने लगा.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri New Song: 'गैस खतम बा'...इस गाने ने मियां-बीवी में बवाल करा दिया! Video

'उसने मेरे साथ जबरदस्ती की'

एक्ट्रेस ने आगे दावा किया, "एक दिन, जब मैं बिल्कुल अकेली थी, वह अचानक शराब के नशे में मेरे घर आया और मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा. अगली सुबह जब उसे होश आया, तो मैं रोई और उसे पिछली रात और जबरदस्ती की गई हरकत के बारे में बताया. मैंने उसे चेतावनी भी दी कि मैं पुलिस स्टेशन जाऊंगी. वह रोया और मुझसे माफी मांगी और उसने मुझे यह कहकर सांत्वना भी दी कि वह अपने परिवार को मना लेने के बाद जल्द ही मुझसे शादी करेगा, लेकिन उसने एक बार फिर वही किया. उसने फिर से वही किया मेरे साथ जबरदस्ती की. मुझे वह करने के लिए मजबूर किया गया जो मैं नहीं करना चाहती थी. उसने मेरे बाल पकड़ लिए और मुझसे अप्राकृतिक हरकतें करने को कहा." बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस ने ने 29 अगस्त, 2023 को पुलिस मे शिकायत दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें: भोजपुरी इंडस्ट्री को लेकर कन्नड़ एक्ट्रेस मेघाश्री के बयान ने 'बवंडर' मचा दिया!

Trending news