New Year 2024: भोजपुरी के इन गानों को करें प्ले लिस्ट में शामिल नहीं तो आपकी न्यू ईयर पार्टी होगी फीकी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2037704

New Year 2024: भोजपुरी के इन गानों को करें प्ले लिस्ट में शामिल नहीं तो आपकी न्यू ईयर पार्टी होगी फीकी

नए साल के जश्न के लिए पूरी दुनिया तैयार है. आज साल का अंतिम दिन है. ऐसे में भोजपुरी गानों के बिना नए साल के जश्न का मजा फीका ही रहने वाला है. इस साल भी नए साल की पार्टी के लिए भोजपुरी भाषा के कई गाने रिलीज किए गए हैं.

फाइल फोटो

New Year 2024: नए साल के जश्न के लिए पूरी दुनिया तैयार है. आज साल का अंतिम दिन है. ऐसे में भोजपुरी गानों के बिना नए साल के जश्न का मजा फीका ही रहने वाला है. इस साल भी नए साल की पार्टी के लिए भोजपुरी भाषा के कई गाने रिलीज किए गए हैं. ऐसे में कुछ घंटे के इंतजार के बाद शुरू होने वाले नए साल के जश्न के लिए आपको भी अपनी भोजपुरी गानों वाली प्ले लिस्ट तैयार कर लेनी चाहिए ताकि इसके जरिए आप जमकर हंगामा मचा सकें. नहीं तो आपके न्यू ईयर पार्टी का जश्न अधूरा रह सकता है. 

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे आ रही धमाल मचाने, संगीत की धुनों पर उनका नया अंदाज आपको चौंका देगा

ऐसे में भोजपुरी के इन गानों की प्ले लिस्ट तैयार करें और नए साल के जश्न में डीजे पर इन गानों को बजाएं. ये गाने आपको इस पार्टी में थिरकने और झूमने पर मजबूर कर देंगे. ऐसे में इस बार हम भोजपुरी के जो न्यू ईयर सॉन्ग लेकर आए हैं वह आपको बताते हैं ताकि आपको अपनी प्ले लिस्ट बनाने में सुविधा हो. 

हाल ही में रिलीज भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का गाना देसी दारू ट्रेंड कर रहा है. यह भोजपुरी गाना आप अपनी न्यू ईयर पार्टी में बजा सकते हैं और इसपर झूम भी सकते हैं. 

इसके साथ ही पवन सिंह का अभी तक का सबसे जोरदार गाना लगावे लू जब लिपिस्टिक तो आपके प्ले लिस्ट में होना ही चाहिए. इस गाने का हंगामा आज भी कम नहीं हुआ है. इस गाने को भी प्ले लिस्ट में रखिए और इसपर जमकर नाचिए. 

वहीं अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ बादशाह का गाना पानी-पानी को भी आप इसमें शामिल कर सकते हैं. इस गाने पर भी आप जमकर झूमेंगे. 

इसके साथ ही पवन सिंह का गाना तुमसे कोई प्यार कोई मासूम नहीं है को भी पार्टी प्ले लिस्ट में शामिल कर लीजिए. वहीं पवन सिंह और नम्रता मल्ला का गाना लाल घाघरा सुनकर तो आप फ्लोर हिला देंगे. 

Trending news