Bhojpuri Song: भाभी सृष्टि ने नीलकमल सिंह में गोद में लेकर कहा- 'छोट लागे देवरा', देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1685550

Bhojpuri Song: भाभी सृष्टि ने नीलकमल सिंह में गोद में लेकर कहा- 'छोट लागे देवरा', देखें वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री खुद को सुपरहिट साबित करने के लिए सिंगर्स के बीच नए गाने रिलीज करने की होड़ लगी है. ऐसे में भोजपुरी सुपस्टार गायक और एक्च नीलकमल सिंह(Neelkamal Singh) भी कहां पीछे रहने वाले हैं.

Bhojpuri Song: भाभी सृष्टि ने नीलकमल सिंह में गोद में लेकर कहा- 'छोट लागे देवरा', देखें वीडियो

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री खुद को सुपरहिट साबित करने के लिए सिंगर्स के बीच नए गाने रिलीज करने की होड़ लगी है. ऐसे में भोजपुरी सुपस्टार गायक और एक्च नीलकमल सिंह(Neelkamal Singh) भी कहां पीछे रहने वाले हैं. नीलकमल सिंह(Neelkamal Singh)  ने अपना नया ' छोट लागे देवरा' (Chhot Lage Devra) गाना रिलीज कर दिया है. बता दें कि नीलकमल सिंह का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री के अलावा पूरे देश में आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह का जलवा भोजपुरी इंडस्ट्री में किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. नीलकमल सिंह ने अपनी शानदार गायकी और बेहतरीन आवाज के दम पर भोजपुरी के सबसे बड़े सिंगर में से एक बन गए हैं.

बता दें कि इस गाने से पहले नीलकमल सिंह ने नम्रता मल्ला के साथ गाना 'जवानी क्या आचार डालोगी 2.0' (Jawani Kya Achar Dalogi 2.0) रिलीज किया था. जो उनके फैंस को खूब पसंद आई. यही वजह है कि नीलकमल सिंह के गानों और वीडियो का उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. नीलकमल सिंह के नए गाने ' छोट लागे देवरा' (Chhot Lage Devra) को नीलकमल सिंह ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी को देखा जा सकता है. नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का इस गाने में देवर भाभी वाले बेहतरीन नोक झोंक ने गर्मी में यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है.

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के नए गाने को ' छोट लागे देवरा' (Chhot Lage Devra) को फैंस लगातार सर्च करके देख रहे हैं. नीलकमल ने इस गाने को अकेले ही गाया है. गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. वहीं प्रियांशु सिंह ने ' छोट लागे देवरा' (Chhot Lage Devra) गाने को संगीत दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को रिलीज होने के चंद घंटे के अंदर ही 2.5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 25 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में नाइट गार्ड की हत्या, एक सप्ताह के अंदर तीन गार्ड को उतारा मौत के घाट

Trending news