Bhojpuri News: पवन सिंह गांव-गांव मांग रहे वोट, इधर खेसारी ने रिलीज कर दिया गोरी तोर गलिया वाला गाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2246705

Bhojpuri News: पवन सिंह गांव-गांव मांग रहे वोट, इधर खेसारी ने रिलीज कर दिया गोरी तोर गलिया वाला गाना

Bhojpuri Latest News: खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना गोरी तोर गलिया अन्नपूर्णा फिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशी कक्कड़ ने गाया है. वहीं, माना जा रहा है कि पवन सिंह के लिए काराकाट की जनता से वोट मांगने खेसारी लाल यादव जल्द आएंगे.

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार इन दिनों सुर्खियों में हैं. एक का नाम है पवन सिंह और एक दूसरे का नाम है खेसारी लाल यादव. दोनों स्टार धरातल से लेकर सोशल मीडिया तक गजब का गर्दा मचाए हुए हैं. पवन सिंह जहां काराकाट लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं. वहीं, खेसारी लाल यादव लगातार म्यूजिक वीडियो रिलीज कर रहे हैं. दोनों स्टार के फैन्स इनका खूब सपोर्ट कर रहे हैं.

इस बीच जहां पवन सिंह काराकाट लोकसभा क्षेत्र के गांव-गांव वोट मांग रहे हैं. वहीं, खेसारी लाल यादव ने एक गाना आज रिलीज किया है. इस गाने को फैन्स इतना प्यार दे रहे हैं कि पवन सिंह के चुनाव प्रचार की याद आ जा रही है. क्योंकि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव दोनों भोजपुरी जगत के बहुत बड़े स्टार है. पवन सिंह जब से चुनाव प्रचार में लगे हैं तब से कोई म्यूजिक वीडियो नहीं आ रहा है. वहीं, खेसारी लाल यादव का लगातार गाना आ रहा है. इतना गाना रिलीज हो रहा है कि फैन्स भी कन्फूज हो जा रहे हैं कि कौन सा सुने और कौन सा नहीं.

दरअसल, खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना गोरी तोर गलिया 13 मई, 2024 दिन सोमवार को अन्नपूर्णा फिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशी कक्कड़ ने गाया है. म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ सपना चौहान ने काम किया है. गाने को अखिलेश कश्यप ने लिखा है.

यह भी पढ़ें:Karakat Lok Sabha Seat: मंच पर पवन सिंह के कान में क्या बोलीं ज्योति सिंह

बता दें कि जब से पवन सिंह लोकसभा चुनाव में व्यस्त हुए हैं, तब से वह म्यूजिक वीडियो नहीं ला रहे हैं. पवन सिंह अपने चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं और जनता से गांव गली जाकर वोट मांग रहे हैं. माना जा रहा है कि पवन सिंह के लिए प्रचार में खेसारी लाल यादव भी आ सकते हैं. 

Trending news