अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का सबसे रोमांटिक भोजपुरी गाना वायरल, एक्ट्रेस ने बजाई पायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1358579

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का सबसे रोमांटिक भोजपुरी गाना वायरल, एक्ट्रेस ने बजाई पायल

  भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार, ट्रेंडिंग स्टार, बेहतरीन अभिनेता और सुपरहिट सिंगर खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव के साथ वैसे तो काजल राघवानी की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते हैं.

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का सबसे रोमांटिक भोजपुरी गाना वायरल, एक्ट्रेस ने बजाई पायल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार, ट्रेंडिंग स्टार, बेहतरीन अभिनेता और सुपरहिट सिंगर खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव के साथ वैसे तो काजल राघवानी की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते हैं. लेकिन भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह ने भी खेसारी के साथ एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और इन फिल्मों के गानों में रोमांटिक केमिस्ट्री ऐसा की इसे देखकर ही आपको पसीना आ जाएगा.

खेसारी और अक्षरा की जोड़ी को फैंस का काफी प्यार मिला है. वैसे अक्षरा सिंह को भी पवन सिंह के साथ सबसे ज्यादा पसंद किया गया. फिर भी खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के कुछ सुपर रोमांटिक गाने हैं जो आए दिन यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. हाल के दिनों में भी खेसारी और अक्षरा की जोड़ी इंटनेट पर गर्दा मचा रही है. उनका एक पुराना भोजपुरी गाना 'बाज जाई छागल' इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो में दोनों को बेडरूम रोमांस देखकर आप भी रोमांटिक हो जाएंगे. दोनों कि केमेस्ट्री वीडियो में फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का गाना 'बाज जाई छागल'  के वीडियो वेब म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस भोजपुरी वाडियो में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के बीच कमाल की लव केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. अक्षरा की बोल्ड अदाएं और सिजलिंग केमिस्ट्री से तो दर्शक घायल हो रहे हैं. इस गाने के वीडियो को 2,084,252 से ज्यादा व्यूज और 8 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. यह गाना दोनों की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'हीरो नंबर वन' का है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस ने फिर बढ़ाया तापमान, पोस्ट वायरल

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का गाना 'बाज जाई छागल' गाने को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने गाया है. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह और अरविंद तिवारी ने लिखे है. वहीं इसका संगीत अविनाश झा ने दिया है. फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है. इस फिल्म के निर्माता कृष्ण कुमार और समरेंद्रा सिंह हैं और इसके निर्देशक अजय कुमार झा हैं. 

Trending news