अंतरा सिंह प्रियंका के दो भोजपुरी देवी गीतों ने मचाया हंगामा, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1367523

अंतरा सिंह प्रियंका के दो भोजपुरी देवी गीतों ने मचाया हंगामा, वीडियो वायरल

  नवरात्रि का त्योहार 26 सितंबर से शुरू हो रहा है. मां के आगमन से पहले भोजपुरी गीतों की धूम शुरू हो गई है. एक-एक कर भोजपुरी देवी गीत रिलीज किए जा रहे हैं और इनको दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि भोजपुरी गानों के बिना इस त्योहार का मजा फीका नजर आता है.

 अंतरा सिंह प्रियंका के दो भोजपुरी देवी गीतों ने मचाया हंगामा, वीडियो वायरल

पटना :  नवरात्रि का त्योहार 26 सितंबर से शुरू हो रहा है. मां के आगमन से पहले भोजपुरी गीतों की धूम शुरू हो गई है. एक-एक कर भोजपुरी देवी गीत रिलीज किए जा रहे हैं और इनको दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि भोजपुरी गानों के बिना इस त्योहार का मजा फीका नजर आता है. ऐसे में पूज पंडालों पर इन भोजपुरी देवी गीतों की धूम रहती है. भोजपुरी की सुपरहिट सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका के दो देवी गीत इसी कड़ी में रिलीज हुए हैं और जमकर धमाल मचा रहे हैं. 

अंतरा सिंह प्रियंका और लाडो मधेशिया का गाया भोजपुरी देवी गीत 'चुनरी दस के नरियल दस के' रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को खूब देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो ने माहौल को भक्तिमय कर दिया है. इस गाने के वीडियो में शालू सिंह नजर आ रही हैं जिसने अपने अभिनय से लोगों के मन को भक्ति भाव से भर दिया है.  

अंतरा सिंह प्रियंका और लाडो मधेशिया का गाया भोजपुरी देवी गीत 'चुनरी दस के नरियल दस के' बोल यादव नीरज ने लिखे हैं और इसका संगीत राहुल यादव ने दिया है. इस वीडियो को अनूप गुप्ता ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसे आनंद कुमार ने एडिट किया है. 

ये भी पढ़ें- समर से बोलीं चांदनी 'रील मोबाइल से बनईह जीजा जी', मिला ये जवाब 

वहीं अंतरा सिंह प्रियंका की बेहतरीन आवाज और प्रिंस परदेशी के साथ में एक भोजपुरी देवी गीत 'चुनरिया लईह ऐ सईया' गाने ने भी रिलीज के साथ हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को भी खूब जमकर देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो को लासा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

अंतरा सिंह प्रियंका की बेहतरीन आवाज और प्रिंस परदेशी के साथ में एक भोजपुरी देवी गीत 'चुनरिया लईह ऐ सईया' के बोल प्रभु विष्णुपुरी ने लिखे हैं इसका संगीत विकास यादव ने दिया है. इस वीडियो को अरुण शर्मा ने तैयार किया है. वहीं इसके निर्माता रोहित कुमार हैं. 

Trending news