अरविंद अकेला 'कल्लू' और अक्षरा सिंह का सावन गीत 'तोहरे खातीर भूखेनि सोमार' हुआ वायरल, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1283603

अरविंद अकेला 'कल्लू' और अक्षरा सिंह का सावन गीत 'तोहरे खातीर भूखेनि सोमार' हुआ वायरल, देखें वीडियो

Bol Bum Song 2022:  भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला 'कल्लू' (Arvind Akela Kallu) सावन के महीने में लगातार भोलेनाथ को समर्पित गाने गा रहे हैं. लगभग हर सप्ताह उनका कोई-न-कोई सावन गीत रिलीज होते रहता है.

अरविंद अकेला 'कल्लू' और अक्षरा सिंह का सावन गीत 'तोहरे खातीर भूखेनि सोमार' हुआ वायरल, देखें वीडियो

पटना :Bol Bum Song 2022:  भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला 'कल्लू' (Arvind Akela Kallu) सावन के महीने में लगातार भोलेनाथ को समर्पित गाने गा रहे हैं. लगभग हर सप्ताह उनका कोई-न-कोई सावन गीत रिलीज होते रहता है. दर्शकों के बीच उनके कांवड़ गीत को लेकर जबरदस्त दीवानगी देखने को मिलती है. वहीं भोजपुरी सिनेमा की सुपर हॉट, बोल्ड और ग्लैमरस बाला अक्षरा सिंह के गानों को लेकर भी दर्शकों के बीच दीवानगी कम नहीं हुई है. वहीं किसी गाने में अगर अरविंद अकेला 'कल्लू' और अक्षरा सिंह की जोड़ी साथ हो तो कहना ही क्या. 

'तोहरे खातीर भूखेनि सोमार' हुआ वायरल
1 अगस्त को कल्लू और अक्षरा का नया गाना 'तोहरे खातीर भूखेनि सोमार' (Tohre Khatir Bhukheni Somar) रिलीज किया गया है. रिलीज होने के साथ ही  कल्लू और अक्षरा का नया गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज होने के चंद घंटे के अंदर ही इस गाने को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कल्लू और अक्षरा के इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में  कल्लू और अक्षरा का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. दोनों की जोड़ी साथ में काफी खूबसूरत लग रही है. दोनों के नए गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: भोलेनाथ की भक्ति में लीन अंकुश राजा बोले- 'मस्त रह चार चिलम मार के', देखें वीडियो

23 हजार से ज्यादा लाइक
सावन के तीसरे सोमवारी को रिलीज हुए इस गाने के वीडियो में कल्लू और अक्षरा ने शानदार अभिनय किया है. कल्लू और अक्षरा के इस गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखा है और अविनाश झा ने इसे म्यूजिक दिया है. बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में कल्लू और अक्षरा की जोड़ी को सुपरहिट माना जाता है. दोनों ने साथ में एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने के वीडियो में साथ काम किया और इन वीडियोज ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी. खबर लिखे जाने तक इस गाने करीब 23 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जब्कि 1000 से ज्यादा लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है. 

Trending news