Bhojpuri Song: कल्लू को हुआ 'लूलिया' से प्यार, वायरल हो रहे वीडियो में कहा- मेरी जान...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1394343

Bhojpuri Song: कल्लू को हुआ 'लूलिया' से प्यार, वायरल हो रहे वीडियो में कहा- मेरी जान...

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) अपनी गायकी के साथ-साथ अदायगी के लिए भी जाने जाते हैं. फिल्मों में आने से पहले कम उम्र में ही उन्होंने एलबम्स के लिए गाना शुरू कर दिया था. जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने इंडस्ट्री को दिए हैं.

Bhojpuri Song: कल्लू को हुआ 'लूलिया' से प्यार, वायरल हो रहे वीडियो में कहा- मेरी जान...

पटना:Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) अपनी गायकी के साथ-साथ अदायगी के लिए भी जाने जाते हैं. फिल्मों में आने से पहले कम उम्र में ही उन्होंने एलबम्स के लिए गाना शुरू कर दिया था. जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने इंडस्ट्री को दिए हैं. इस बीच अब उनका एक नया गाना ‘मेरी जान’ (Meri Jaan) रिलीज किया गया है. फैंस को कल्लू का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. 

लूलिया के साथ वीडियो हुआ वायरल
इस गाने के वीडियो में कल्लू को भोजपुरी की लूलिया यानी कि निधि झा के साथ देखा जा सकता है. ये गाना उनकी फिल्म ‘जान’ (Jaan) का है. भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gaana) 'मेरी जान' (Meri Jaan) के वीडियो को डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में निधि झा (Nidhi jha) उनकी जान बनी हुई दिखाई दे रही हैं और दोनों के बीच कमाल की लव स्टोरी देखने के लिए मिल रही है. गाने के वीडियो में दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है. ये गाना भोजपुरी और हिंदी मिक्स है. कल्लू के इस गाने को सुनने के बाद आपको अजय देवगन का गाना ‘जान ओ मेरी जान’ (Jaan O Meri Jaan) की याद आ जाएगी.

प्रियंका सिंह आर के साथ मिलकर गाया
एक्ट्रेस निधि झा गाने के वीडियो में बेहद ही प्यारी लग रही हैं. कल्लू ने इस गाने को प्रियंका सिंह आर के साथ मिलकर गाया है. फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. कल्लू के इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखा है और ओम झा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 63 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 8 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. 

ये भी पढ़ें- करवा चौथ पर रानी चटर्जी ने लगाया सिंदूर! लोगों ने पूछा- किसके नाम का...

Trending news