भोजपुरी अभिनेत्री निधि झा आज मना रही अपना जन्मदिन, जानें किस वजह से चर्चा में थी उनकी शादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1400011

भोजपुरी अभिनेत्री निधि झा आज मना रही अपना जन्मदिन, जानें किस वजह से चर्चा में थी उनकी शादी

Nidhi Jha Birthday: भोजपुरी की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से निधि झा आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही है. 18 अक्टूबर 1988 को बिहार के समस्तीपुर जिला में पैदा हुई निधि को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था.  भोजपुरी इंडस्ट्री में उन्हें लुलिया के नाम से भी जाना जाता है.

भोजपुरी अभिनेत्री निधि झा आज मना रही अपना जन्मदिन, जानें किस वजह से चर्चा में थी उनकी शादी

पटना: Nidhi Jha Birthday: भोजपुरी की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से निधि झा आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही है. 18 अक्टूबर 1988 को बिहार के समस्तीपुर जिला में पैदा हुई निधि को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था.  भोजपुरी इंडस्ट्री में उन्हें लुलिया के नाम से भी जाना जाता है. भोजपुरी फिल्मों के अलावा उन्होंने हिंदी टीवी शो बालिका वधू, संकट मोचन, महाबली हनुमान, सपने सुहाने लड़कपन के और क्राइम पेट्रोल जैसे धारावाहिकों में भी काम कर चुकी हैं.

तलाक के बाद शादी 
भोजपुरी के सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक निधि झा ने भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह के साथ कई सारी फिल्में की हैं. उनके साथ उनके कई गाने भी हिट हुई थी. निधि झा भोजपुरी फिल्मों के अलावा अपनी लव लाईफ को लेकर भी हमेशी चर्चा में रहती हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi jha) ने एक्टर यश कुमार (Yash Kumar) के तलाक के बाद उनसे शादी की थी. एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद कपल ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया. जिसके बाद से ही उनकी जोड़ी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे क्यूटेस्ट जोड़ी में शामिल हो गई है. आज यह कपल सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करता नजर आता है.

पति ने दी शुभकामनाएं 
निधि झा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अपने फैंस को बीच वो हमेशा अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर करते रहती हैं. अभिनेत्री के जन्मदिन पर उनके पति ने इंस्टाग्रां पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा कि प्यारी धर्मपत्नी जी आपको जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं. आपके लिए क्या कहूँ, क्या लिखूं. बस यही कहूंगा कि आप मेरी हिम्मत हैं. मेरा जुनून हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Kumarr (@yashkumarr12)

बता दें कि हाल ही में यश कुमार (Yash Kumar) ने निधि झा के साथ एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें यश कुमार अपनी पत्नी से काफी डरे सहमे नजर आ रहे हैं. यश कुमार  पत्नी व्रता पति की तरह बीवी निधि झा की सारी बातें मानते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'तोहर दिल ह के बिजली के बिल' गाने के साथ हंगामा मचाने आए अंकुश राजा

Trending news