Shweta Sharma: श्वेता शर्मा की सुपरहॉट अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, रील हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1352803

Shweta Sharma: श्वेता शर्मा की सुपरहॉट अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, रील हो रहा वायरल

Bhojpuri Actress Shweta Sharma: भोजपुरी सिनेमा की 'उर्फी जावेद' के नाम से मशहूर सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाकारा श्वेता शर्मा ने कम समय में हीं भोजपुरी दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है.

Shweta Sharma: श्वेता शर्मा की सुपरहॉट अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, रील हो रहा वायरल

पटना : Bhojpuri Actress Shweta Sharma: भोजपुरी सिनेमा की 'उर्फी जावेद' के नाम से मशहूर सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाकारा श्वेता शर्मा ने कम समय में हीं भोजपुरी दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. श्वेता शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपनी फिटनेस और बोल्ड फिगर के लिए मशहूर श्वेता शर्मा के वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहे हैं. श्वेता शर्मा ने भोजपुरी की एक से बढ़कर एक एलबम और उसको बेहतरीन गानों के वीडियो को अपनी अदाओं के दम पर सुपरहिट कराया है. भोजपुरी दर्शकों को हर वीडियो में श्वेता की अदा खूब पसंद आती है.

भोजपुरी की लगभग सभी अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और यहां उनके दीवानों की संख्या भी बहुत बड़ी है. भोजपुरी की अभिनेत्रियां अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोज अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज एवं वीडियोज शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने भी अपने कुछ सुपरहॉट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में श्वेता शर्मा की अदाएं ऐसी कि इसे देखकर आप भी मान लेंगे कि वह भोजपुरी की 'उर्फी जावेद' हैं.

बता दें कि उर्फी जावेद का खुमार भोजपुरी की लगभग सभी अभिनेत्रियों पर छाया है. ऐसे में श्वेता शर्मा कहां पीछे रहनेवाली हैं. हाल ही में श्वेता ने ब्लैक बोल्ड ड्रेस में एक साथ कई फोटोज शेयर की हैं. ये तस्वीरें उनके किसी ब्रांड प्रमोशन की हैं लेकिन इन तस्वीरों में उनके इस अवतार को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. श्वेता शर्मा को इस बोल्ड अवतार में देख उनके फैंस दीवाने हुआ जा रहे हैं और उनकी तस्वीरों से चाहकर भी अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. लोग श्वेता शर्मा की इन तस्वीरों को देखकर उर्फी जावेद पार्ट 2 तक कह रहे हैं.

यह भी पढ़े- भोजपुरी में इस एक्ट्रेस की अदाओं के दीवाने है लोग, जानें क्या है सुर्खियों में रहने की वजह

Trending news