भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने दिखाया अपना किलर लुक, फैन्स के छूटे पसीने
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1273527

भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने दिखाया अपना किलर लुक, फैन्स के छूटे पसीने

Shweta Sharma showed killer look: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेत्रियां आज किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. इस इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों का जलवा आज दर्शकों का खूब पसंद आता है.

भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने दिखाया अपना किलर लुक, फैन्स के छूटे पसीने

पटना : Shweta Sharma showed killer look: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेत्रियां आज किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. इस इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों का जलवा आज दर्शकों का खूब पसंद आता है. भोजपुरी की अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और यहां उनके दीवानों की संख्या भी बहुत बड़ी है.

भोजपुरी की अभिनेत्रियां रोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोज अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज एवं वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में भोजपुरी दर्शकों को अपनी अदाओं से दीवाना बनाने वाले एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने अपनी कुछ सुपरहॉट फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में श्वेता शर्मा ने लाल रंग की प्रिटेंड बिकिनी पहन रखी है और खुले बालों में वे बेहद बोल्ड और ग्लैमसर दिख रही हैं. उनकी इन तस्वीरों पर उनके चाहनेवाले और प्रशंसक जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shweta Sharma (@sshwetasharma411)

श्वेता शर्मा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव नजर आती हैं और अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है. उनकी इन सुपरहॉट तस्वीरों को देखकर अनके फैंस आहें भर रहे हैं और उनकी लुक एवं खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. श्वेता शर्मा की यह अदा देख उनके चाहनेवालों का दिल धड़क रहा है और वह उनकी इस अदा पर फिदा हुआ जा रहे हैं.

सेक्सी और हॉट लुक वाली श्वेता शर्मा की तस्वीरों पर फैन्स जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. उनके प्रशंसक यहां तक कह रहे हैं कि लाल बिकिनी में आपने तो आग लगा दी तो वहीं कोई कह रहा है दिल की धड़कनें बढ़ा रही हैं आप. श्वेता शर्मा ने कई भोजपुरी गानों के वीडियो और फिल्मों में काम किया है. अपने बेहतरीन लुक के साथ शानदार अभिनय की वजह से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर उन्हें एक अलग पहचान मिली है. श्वेता शर्मा के इंस्टाग्रम पर फॉलोवर्स की संख्या भी बहुत बड़ी है.

Trending news