Bhojpuri Actress Fitness : भोजपुरी की इन एक्ट्रेस की फिटनेस है लाजवाब, बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है टक्कर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1396801

Bhojpuri Actress Fitness : भोजपुरी की इन एक्ट्रेस की फिटनेस है लाजवाब, बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है टक्कर

भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस नम्रता मल्ला, अक्षरा सिंह, मोनालिसा और आम्रपाली दुबे अपनी हॉट अदाओं से जानी जाती है. चारों एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक के कारण से सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं. वह अपनी खूबसूरती का श्रेय योग को देती है. उनका मानना है कि बिना योग के वह कुछ भी नहीं है. 

Bhojpuri Actress Fitness : भोजपुरी की इन एक्ट्रेस की फिटनेस है लाजवाब, बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है टक्कर

पटना : Bhojpuri Actress Fitness : फिल्मी दुनिया में बहुत सारी एक्‍ट्रेसेस ऐसी होती है, जो अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ज्‍यादा सचेत रहती हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस के लिए तो सबकी यही धारणा हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का कुछ खास ध्यान नहीं रखती हैं. इसी कड़ी में आज हम बताएंगे कि भोजपुरी इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस है जिनकी फिटनेस लाजवाब है और व अपनी फिटनेस से कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं.

नम्रता ने योग को बताया अपनी फिटनेस का राज
भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी हॉट अदाओं से जानी जाती है. नम्रता अपने ग्लैमरस लुक के कारण से सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं. वह अपनी खूबसूरती का श्रेय योग को देती है. उन्होंने कहा कि बिना योग के वह कुछ भी नहीं है. एक योग ही है जो उनकी फिटनेस को बनाय रखता है. बता दें कि वह इतनी सुंदर है कि फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लए बेताब रहते हैं. फैंस को उनका बोल्ड अंदाज काफी पसंद आता है. नम्रता ने बहुत है कम समय में अपनी नई पहचान बनाई है. नम्रता मल्ला अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती है.

फिटनेस के मामले में मोनालिसा का नहीं कोई तोड़
बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी फिटनेस और खूबसूरती की वजह से भोजपुरी ही नहीं बल्कि बॉलीबुड की भी पसंद बन गई है. वह कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है. उन्होंने बताया कि अपने शरीर को फिट रखने के लिए रोजाना योग करती है. उन्होंने कहा कि बिना योग के वह कुछ भी नहीं है और उनकी फिटनेस का राज ही योग है. साथ ही बता दें सोशल मीडिया पर मोनालिसा भोजपुरी एक्ट्रेसेस में सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं.

अमरपाली भी हो गई स्लिम ड्रीम
बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को कभी उनके बढ़े हुए वजन को लेकर खूब ट्रोल किया गया था. एक्ट्रेस ने एक्सरसाइज अपने शरीर को स्लिम ड्रीम कर लिया है. उन्होंने कुछ ही समय में अपनी खासी पहचान बना चुकी हैं. आम्रपाली दुबे ने अपनी पहली फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से डेब्यू करते हुए शानदार सफलता हासिल की और रातो रात भोजपुरी सिनेमा की स्टार नायिका बन गई.

अक्षरा के लिए धड़कता है फैंस का दिल
बता दें भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी फिटनेस से भी जानी जाती है. वो इतनी स्लिम ड्रीम है कि फैंस उनको बहुत पसंद करते है. अक्षरा ने अपने अभिनय से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत लिया है. दुनियाभर में आज अक्षरा सिंह के चाहने वाले मौजूद हैं, उनके लिए फैंस का दिल धड़कता है. साथ ही अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट करती रहती है.

ये भी पढ़िए- Petrol Diesel Price: आज ही गाड़ी की टंकी फुल कर ले लोग, जानें कितना सस्ता हुआ पेट्रोल, देखें दाम

Trending news