Aamir Khan Interview: अक्षरा के सवाल पर आमिर खान ने कहा- 'फटी त फटी....'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1277795

Aamir Khan Interview: अक्षरा के सवाल पर आमिर खान ने कहा- 'फटी त फटी....'

Aamir Khan Interview: आमिर खान और अक्षरा सिंह के 13 सैकेंड के वीडियो ने मचाया भौकाल. वहीं अक्षरा के सवाल पर आमिर खान ने कहा- 'फटी त फटी....'

Aamir Khan Interview: अक्षरा के सवाल पर आमिर खान ने कहा- 'फटी त फटी....'

पटनाः Aamir Khan Interview: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Mr. Perfectionist Aamir Khan) और भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर और अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) इन दिनों काफी चर्चा में है. आए दिन दोनों का कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाता रहता है. वहीं बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को प्रमोट करने के लिए घुम रहे है. जो जल्द ही रिलीज होने वाली है. 

'लाला सिंह चड्ढा से सीधी बात' 
वहीं आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को प्रमोट करने के लिए जी बिहार झारखंड के इंटरव्यू 'लाला सिंह चड्ढा से सीधी बात' में नजर आने वाले है. इस इंटरव्यू में आमिर खान और अक्षरा सिंह की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आएगी. वहीं इस इंटरव्यू में अक्षरा आमिर से कई सारे सवाल करती नजर आएगी.  इंटरव्यू से पहले इस इंटरव्यू की एक क्लिप वायरल हो रही है. जिसे अक्षरा सिंह ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

13 सैकेंड के वीडियो ने मचाया हंगामा 
इस क्लिप में आप देख सकते है कि अक्षरा सिंह आमिर खान से भोजपुरी डायलॉग बोलने को कह रही है. क्लिप में आमिर डायलॉग बोलते नजर आ रहे है. वो बोल रहे है कि 'फटी त फटी...लेकिन पावर न घटी.' आमिर के इस डायलॉग को सुनकर अक्षरा काफी खिलखिला कर हंस पड़ती है. यह 13 सैकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

'UP और BIHAR का भौकाल'
इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने लिखा कि 'ये है UP और BIHAR का भौकाल साहेब ….एक बार आज़मा के देखिए…जैसे Mr.perfectionist ने गर्दा उड़ाया…जय भोजपुरी... अपना प्रेम ऐसे ही देते रहे. वहीं बता दें कि यह इंटरव्यू सिर्फ ज़ी बिहार झारखंड पर 30 जुलाई यानी शनिवार को रात 8 बजे आएगा. जिसमें दोंनो अपना भौकाल दिखाते नजर आएंगे. 

11 अगस्त को होगी फिल्म रिलीज 
बता दें कि आमिर खान की फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होनी है यानि रक्षाबंधन के मौके पर. इसमें आमिर खान के साथ एक बार फिर करीना कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है. 

यह भी पढ़े- Bhojpuri Song: सुनील छैला बिहारी ने रिलीज किया कांवड़ गीत 'सावन में जलवा चढ़ाके', देखें वीडियो

Trending news