Aamir Khan Interview: अक्षरा सिंह के सपने में आता है 'फलनवा का ललनवा', आमिर के सामने बताई अपनी इच्छा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1279113

Aamir Khan Interview: अक्षरा सिंह के सपने में आता है 'फलनवा का ललनवा', आमिर के सामने बताई अपनी इच्छा

Aamir Khan Interview: अक्षरा ने आमिर खान से पूछा कि वो भोजपुरी फिल्म में उनके साथ काम करना पसंद करेंगे. इस पर आमिर ने बड़ा ही जबरदस्त जवाब दिया. उन्होंने कहा कि उनके भी जज़्बात है कि वो उनके साथ भोजपुरी फिल्म में काम करें.

Aamir Khan Interview: अक्षरा सिंह के सपने में आता है 'फलनवा का ललनवा', आमिर के सामने बताई अपनी इच्छा

पटनाः Aamir Khan Interview: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Mr. Perfectionist Aamir Khan) और भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर और अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) इन दिनों काफी चर्चा में है. आए दिन दोनों का कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर भौकाल मचाता रहता है. वहीं बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा को प्रमोट करने में लगे हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में आमिर खान ने जी बिहार झारखंड को एक इंटरव्यू दिया, जिसकी एंकर कोई और नहीं बल्कि खुद भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह हैं. 

30 जुलाई को 'लाला सिंह चड्ढा से सीधी बात'
इस इंटरव्यू का नाम 'लाला सिंह चड्ढा से सीधी बात' है जो ज़ी बिहार झारखंड पर 30 जुलाई यानी शनिवार को रात 8 बजे आएगा. इस इंटरव्यू में दोंनो अपना भौकाल दिखाते नजर आएंगे. इसमें अक्षरा के काले लिबास और आमिर के आउटफिट ने इनकी जोड़ी पर चार चांद लगा दिए है. डांस में दोनों कलाकारों की केमिस्‍ट्री की भी खूब चर्चा हो रही है. 

अक्षरा करना चाहती है आमिर के साथ काम 

वहीं इस इंटरव्यू में अक्षरा ने आमिर खान से पूछा कि वो भोजपुरी फिल्म में उनके साथ काम करना पसंद करेंगे. इस पर आमिर ने बड़ा ही जबरदस्त जवाब दिया. उन्होंने कहा कि उनके भी जज़्बात है कि वो उनके साथ भोजपुरी फिल्म में काम करें. लेकिन उनके डायरेक्टर ही उनकी कास्टिंग डिसाइड करते है. लेकिन हम लोग पूरी कोशिश करेंगे की साथ में काम कर सके. वहीं अक्षरा सिंह ने आगे कहा कि अगर वो आमिर के साथ फिल्म करना चाहेंगी तो वो इंस्टेंट लव स्टोरी करना चाहेंगी. जो उन्होंने पहले से ही मन में प्लान करके रखा है. 

अक्षरा ने नाम भी किया डिसाइड
वहीं अक्षरा ने आगे कहा कि उन्होंने उस फिल्म का नाम भी डिसाइड कर लिया है. जैसे ही अक्षरा ने फिल्म का नाम बताया तो आमिर अपनी हसी नहीं रोक पाएं. अक्षरा ने फिल्म का नाम बताया 'फलनवा का बेटा पसन आ गया'. वहीं अक्षरा सिंह आमिर से आगे पूछती है कि बिहार में आपका एक बड़ा फैन बेस है. क्या आमिर को चाहने वाले कभी उन्हें भोजपुरी फिल्म में भी किरदार निभाते हुए देखेंगे? क्या भोजपुरी सिनेमा को लेकर आपकी कोई फ्यूचर प्लानिंग है? हालांकि इस सवाल के जवाब के लिए आपको शनिवार रात 8 बजे इंटरव्यू देखना होगा. 

11 अगस्त को होगी फिल्म रिलीज 
बता दें कि आमिर खान की फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होनी है यानि रक्षाबंधन के मौके पर. इसमें आमिर खान के साथ एक बार फिर करीना कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है

यह भी पढ़े- Aamir Khan Interview: अक्षरा के सवाल पर आमिर खान ने कहा- 'फटी त फटी....'

Trending news