Luliya Girl : लूलिया गर्ल ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, तस्वीरें वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1511478

Luliya Girl : लूलिया गर्ल ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, तस्वीरें वायरल

Luliya Girl : एक्ट्रेस निधि झा भोजपुरी के अलावा बॉलीवुड की कई फिल्म और कई टीवी सीरियल बालिका वधु, क्राइम पेट्रोल, अदालत आदि में अपना अभिनय दिखा चुकी है. निधि भोजपुरी इंडस्ट्री कई मशहूर एक्ट्रेस है.

Luliya Girl : लूलिया गर्ल ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, तस्वीरें वायरल

पटना: Luliya Girl : एक्ट्रेस निधि झा भोजपुरी के अलावा बॉलीवुड और टीवी सीरियल में काम कर चुकी है. उनके बारे में बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस निधि झा को लूलिया के नाम से जाना जाता है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की है. इन्हीं तस्वीरों को लेकर निधि इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. हर की उनके सुंदरता और अभिनय को लेकर चर्चा कर रहा है. उनकी तस्वीरों को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है.

जानें निधि ने कैसे की करियर की शुरुआत
बता दें कि एक्ट्रेस निधि झा भोजपुरी के अलावा बॉलीवुड की कई फिल्म और कई टीवी सीरियल बालिका वधु, क्राइम पेट्रोल, अदालत आदि में अपना अभिनय दिखा चुकी है. निधि भोजपुरी इंडस्ट्री कई मशहूर एक्ट्रेस है, इस इंडस्ट्री में निशि झा को उनके फैंस लूलिया के नाम से जानते है. बता दें कि निधि इंस्टा पर बहुत एक्टिव रहती है. हाल में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. फैंस ने इस पोस्ट को शेयर के साथ लाइक भी किया है. बता दें कि अपने कंप्लीट लुक के लिए निधि ने बोल्ड मेकअप किया है, जो फैंस को अपनी और आकर्षित कर रहा है.

निधि पर फैंस बरसा रहे प्यार
एक्ट्रेस निधि ने इस्टा पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है. उनकी फोटो पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा निधि तुम बहुत सुंदर हो, आपको किसी की नजर ना लगे. वहीं दूसरे फैन ने उनको बूटीफुल दिखा है. तो दूसरे प्रशंसक ने उन्हें अति सुंदर लिखा है. बता दें कि निधि की हर वीडियो और फोटो पर फैंस खूब तारीफ करते है. उन्हें कमेंट के रूप में फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

इन स्टार के साथ काम कर चुकी है निधि
बता दें कि निशि झा पावरस्टार पवन सिंहबोर खेसारी लाल के साथ काम कर चुकी है. निधि की दोनों ही एक्टर के साथ कैमिस्ट्री जमती है. फैंस भी इनको जोड़ी को खूब पसंद करते है. फिलहाल निधि फिल्म इंडस्ट्री से कुछ दूरी बना ली है, लेकिन वो जल्द ही टीवी पर नजर आ सकती है.

ये भी पढ़िए- Election Commission Icon: मैथिली ठाकुर बनीं ECI की आइकॉन, मतदाताओं को करेंगी जागरूक

Trending news