आम्रपाली दुबे ने कहा 'सुतेला बलम गोड थरिये', मिला खेसारी लाल से ये जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1386306

आम्रपाली दुबे ने कहा 'सुतेला बलम गोड थरिये', मिला खेसारी लाल से ये जवाब

  भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार कलाकार खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का जलवा ऐसा कि इनको पर्दे पर देखने के लिए भोजपुरी के दर्शक बेताब रहते हैं.

आम्रपाली दुबे ने कहा 'सुतेला बलम गोड थरिये', मिला खेसारी लाल से ये जवाब

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार कलाकार खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का जलवा ऐसा कि इनको पर्दे पर देखने के लिए भोजपुरी के दर्शक बेताब रहते हैं. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव की जोड़ी जहां काजल राघवानी के साथ सुपरहिट रही है वहीं आम्रपाली दुबे के साथ दिनेश लाल यादव को पर्दे पर एक साथ सबसे ज्यादा पसंद किया गया है. इस सब के बीच कई फिल्मों में आम्रापाली दुबे और खेसारी लाल यादव ने एक साथ काम किया है. 

ऐसे में इन दोनों की जोड़ी का एक गाना रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. बता दें कि खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'डोली सजा के रखना' रिलीज होने वाला है. इस फिल्म के गाने एक-एक कर रिलीज किए जा रहे हैं. ऐसे में इस फिल्म का एक गाना 'सुतेला बलम गोड थरिये' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और अलका झा ने अपनी आवाज से सजाया है.  इस फिल्म में इनदोनों के अलावा रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, अयाज खान, रीना रानी, विद्या सिंह, साहब लालधारी, अखिलेश कुमार, बीणा पांडे आदि ने मुख्य भूमिका अदा की है. 

 

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'डोली सजा के रखना' के इस गाना 'सुतेला बलम गोड थरिये' के वीडियो को एसआरके म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को यहां रिलीज के बाद से 598,015 से ज्यादा व्यूज और 32 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह और अंकिता का गाना 'तोहार कातिल जवानी' मचा रहा हंगामा 

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'डोली सजा के रखना' के इस गाना 'सुतेला बलम गोड थरिये' के बोल और इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. फिल्म के निर्माता रौशन सिंह और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं. 

Trending news