भोजपुरी देवी गीत 'देखे आईल बाडू मुर्ती की हमके' के साथ खेसारी लाल और नेहा राजा आए मचाने धमाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1354549

भोजपुरी देवी गीत 'देखे आईल बाडू मुर्ती की हमके' के साथ खेसारी लाल और नेहा राजा आए मचाने धमाल

नवरात्रि का त्योहार 26 सितंबर से शुरू होनेवाला है. मां शक्ति की उपासना के इस पर्व का मजा भोजपुरी देवी गीतों के बिन अधूरा नजर आता है. ऐसे में शारदीय नवरात्र से ठीक पहले भोजपुरी देवी गीत रिलीज होने लगे हैं. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों के बीच लगातार इन गानों के रिलीज का इंतजार रहता है.

भोजपुरी देवी गीत 'देखे आईल बाडू मुर्ती की हमके' के साथ खेसारी लाल और नेहा राजा आए मचाने धमाल

पटना : नवरात्रि का त्योहार 26 सितंबर से शुरू होनेवाला है. मां शक्ति की उपासना के इस पर्व का मजा भोजपुरी देवी गीतों के बिन अधूरा नजर आता है. ऐसे में शारदीय नवरात्र से ठीक पहले भोजपुरी देवी गीत रिलीज होने लगे हैं. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों के बीच लगातार इन गानों के रिलीज का इंतजार रहता है. भोजपुरी के दर्शक पवन सिंह, कल्लू, खेसारी लाल, शिल्पी राज जैसे कलाकारों के भोजपुरी देवी गीतों के रिलीज का इंतजार बेसब्री के करते रहते हैं. 

ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार, मेगास्टार अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव का भी नया भोजपुरी देवी गीत 'देखे आईल बाडू मुर्ती की हमके' रिलीज हो गया है.  'देखे आईल बाडू मुर्ती की हमके' भोजपुरी देवी गीत रिलीज होने के साथ ही जमकर वायरल होने लगा है. इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.  'देखे आईल बाडू मुर्ती की हमके' गाने में खेसारी लाल यादव और नेहा राज अपना आवाज से मां शक्ति की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. गाने में खेसारी लाल के साथ नजर आ रही अभिनेत्री के अभिनय को देखकर आपका भी मन मां की भक्ति के रंग में रंग जाएगा. 

'देखे आईल बाडू मुर्ती की हमके' देवी गीत को खेसारी लाल यादव और नेहा राज ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं. गाने का संगीत श्याम सुंदर ने दिया है. आशीष सत्यार्थी के इसका निर्देशन किया है. इस गाने को खेसारी के फैंस काफी पंसद कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो की कोरियोग्राफी सन्नी ने किया है. जबकि इस वीडियो के निर्माता मनोज मिश्रा हैं. 

ये भी पढ़ें- नेहा मलिक की इन बोल्ड और सुपरहॉट तस्वीरों और वीडियो को देखकर आएगा पसीना 

खेसारी लाल यादव और नेहा राज के गाने 'देखे आईल बाडू मुर्ती की हमके' गाने को आदि शक्ति फिल्म भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. रिलीज होने के साथ ही यह गाना धमाल मचाने लगा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 328,589 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 53 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news