आरा में धमाका करने आए खेसारी लाल और पूनम दुबे, गाने का व्यूज चंद घंटे में 1.6 मिलियन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1503858

आरा में धमाका करने आए खेसारी लाल और पूनम दुबे, गाने का व्यूज चंद घंटे में 1.6 मिलियन

  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव का जलवा हमेशा से दर्शकों के दिलों पर छाया रहा है, खेसारी लाल ने अपने अभिनय और आवाज से भोजपुरी के लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह भोजपुरी के दो ऐसे नाम हैं जिन्होंने पूरी तरह से इस इंडस्ट्री पर कब्जा कर रखा है.

आरा में धमाका करने आए खेसारी लाल और पूनम दुबे, गाने का व्यूज चंद घंटे में 1.6 मिलियन

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव का जलवा हमेशा से दर्शकों के दिलों पर छाया रहा है, खेसारी लाल ने अपने अभिनय और आवाज से भोजपुरी के लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह भोजपुरी के दो ऐसे नाम हैं जिन्होंने पूरी तरह से इस इंडस्ट्री पर कब्जा कर रखा है. खेसारी लाल यादव के नए गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के पुराने गाने भी यूट्यूब का ट्रेंडिंग लिस्ट में आपको हमेशा मिल जाएंगे. 

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के गाने इस साल यूट्यूब के टॉप 10 लिस्ट में दो जगहों पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं. ऐसे में अपने चाहनेवालों के लिए खेसारी लाल यादव एक न्यू ईयर सॉन्ग लेकर आए हैं. इस गाने ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया और चंद घंटे के भीतर इसका व्यूज 1.6 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया है. खेसारी लाल यादव और भोजपुरी की ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज की आवाज में ये गाना 'धमाका होई आरा में 2.0' ने हंगामा मचा रखा है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में भोजपुरी सिनेमा की फिटनेस फ्रीक पूनम दुबे नजर आ रही हैं और गाने के वीडियो में उनकी अदा का हंगामा देखकर आपको पसीना आ जाएगा. गाने के वीडियो में खेसारी और पूनम दुबे की केमिस्ट्री देख आप भी हैरान रह जाएंगे. 

खेसारी लाल यादव, पूनम दुबे और शिल्पी राज के इस गाने 'धमाका होई आरा में 2.0' के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है, इस न्यू ईयर सॉन्ग को अभी तक रिलीज के साथ 7 घंटे के भीतर 1,602,899 से ज्यादा बार देखा गया है वहीं इस वीडियो को 1 लाख 86 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि इस गाने के बोल और इसकी संगीत दोनों ने कृष्णा बेदर्द ने लिखा और तैयार किया है. इस वीडियो का निर्देशन पंकज सोनी ने किया है. वहीं इस वीडियो को सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं इस वीडियो को प्रशांत सिंह ने एडिट किया है.  

ये भी पढ़ें- नए साल पर अंकुश राजा का ये भोजपुरी गाना 'जानू हैप्पी न्यू ईयर' आया मचाने हंगामा

Trending news