सृष्टि उत्तराखंडी के साथ नीलकमल सिंह का धमाका, इस दो गाने ने मचाया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1513084

सृष्टि उत्तराखंडी के साथ नीलकमल सिंह का धमाका, इस दो गाने ने मचाया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार नीलकमल सिंह ने अपनी आवाज और अंदाज दोनों से भोजपुरी के दर्शकों को दीवाना बना रखा है. आपको बता दें कि नीलकमल सिंह के गाने आज भी यूट्यूब पर सबसे ज्यादा हंगामा मचाते हैं.

सृष्टि उत्तराखंडी के साथ नीलकमल सिंह का धमाका, इस दो गाने ने मचाया हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार नीलकमल सिंह ने अपनी आवाज और अंदाज दोनों से भोजपुरी के दर्शकों को दीवाना बना रखा है. आपको बता दें कि नीलकमल सिंह के गाने आज भी यूट्यूब पर सबसे ज्यादा हंगामा मचाते हैं. सुर संग्राम रियलिटी शो के जरिए अपनी पहचान बनाने वाले नीलकमल सिंह को काफी मशक्कत के बाद यह मुकाम हासिल हुआ है. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को सृष्टि उत्तराखंडी के साथ जोड़ीदार के तौर पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. आपको बता दें कि आज नीलकमल सिंह के दो गाने रिलीज हुए हैं और इन दोनों ही गानों ने हंगामा मचा रखा है, आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. हर बार की तरह इस बार भी सृष्टि और नीलकमल की जोड़ी गाने के वीडियो में हंगामा मचा रही है. बता दें कि दोनों का एक गाने बेवफाई वाला गाना है. गाना 'धोखेबाज' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी को प्यार में धोखा देते हुए दिखाया गया है.

इस गाने के बोल बीरू राज ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. इस गाने के म्यूजिक को मोहित मौर्या ने अरेंज किया है. इस वीडियो को विक्राम राजपूत ने डायरेक्ट किया है. इस वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं.वहीं एंगल म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर नीलकमल सिंह और नेहा राजा का एक गाना 'ललकी मारुती 2.0' हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में भी नीलकमल के साथ सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि इस गाने 'ललकी मारुती 2.0' का संगीत आर्या शर्मा ने दिया है और इसके बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. इस वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें- सपना चौहान के 'टमाटर गाल' पर फिदा हुआ खेसारी लाल यादव, वीडियो हो रहा वायरल

Trending news