नेहा राज और माही श्रीवास्तव भगवान सूर्य से कह रही हैं 'उग हे सुरुज देव', वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1411838

नेहा राज और माही श्रीवास्तव भगवान सूर्य से कह रही हैं 'उग हे सुरुज देव', वीडियो वायरल

Bhojpuri Chhath geet: लोक आस्था का महापर्व छठ आनेवाला है. इससे पहले भोजपुरी के छठ गानों के रिलीज की धूम है. एक-एक कर भोजपुरी के छठ गीत रिलीज किए जा रहे हैं और ये वायरल भी हो रहे हैं. 28 अक्टूबर से शुरू हो रहे इस लोक आस्था के महापर्व का मजा बिना भोजपुरी छठ गीतों के अधूरा है.

नेहा राज और माही श्रीवास्तव भगवान सूर्य से कह रही हैं 'उग हे सुरुज देव', वीडियो वायरल

पटना : Bhojpuri Chhath geet: लोक आस्था का महापर्व छठ आनेवाला है. इससे पहले भोजपुरी के छठ गानों के रिलीज की धूम है. एक-एक कर भोजपुरी के छठ गीत रिलीज किए जा रहे हैं और ये वायरल भी हो रहे हैं. 28 अक्टूबर से शुरू हो रहे इस लोक आस्था के महापर्व का मजा बिना भोजपुरी छठ गीतों के अधूरा है. ऐसे में इन भोजपुरी छठ गीतों को यूट्यूब पर खूब सर्च किया और देखा जा रहा है. भोजपुरी और हिंदी के कई बड़े सिंगर और अभिनेता भोजपुरी छठ गीतों के साथ यूट्यूब पर आ रहे हैं. 

ऐसे में भोजपुरी की सुपरहिट आवाज की मल्लिका नेहा राज एक भोजपुरी छठ गीत 'उग हे सुरुज देव' लेकर दर्शकों के बीच आई हैं और इस वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट अभिनेत्री माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं. माही ने बेहद कम समय में भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है. ऐसे में माही श्रीवास्तव को इस गाने के वीडियो में छठी मईया का व्रत करता देख आपका मन भी भक्ति भाव से भर उठेगा. इस गीत के वीडियो में उनकी अदाएं देख आप भी छठ पूजा के उमंग में डूब जाएंगे. 

नेहा राज और माही श्रीवास्तव के इस छठ गीत 'उग हे सुरुज देव' के बोल अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं और इसका संगीत शम्स जामिल ने दिया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसका संगीत रवि पंडित ने दिया है. इस वीडियो को दीपक पंडित ने एडिट किया है. 

ये भी पढ़ें- छठी मईया से हाथ जोड़कर मांग रहे खेसारी लाल 'बलकवा तू देदा छठी माई', वीडियो देखें

नेहा राज और माही श्रीवास्तव के इस छठ गीत 'उग हे सुरुज देव' के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 21,848 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news