पवन सिंह और काजल राघवानी का सुपर रोमांटिक गाना 'मेहरी के सुख' हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1281074

पवन सिंह और काजल राघवानी का सुपर रोमांटिक गाना 'मेहरी के सुख' हो रहा वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह ने अपने अभिनय और आवाज से दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है उनके दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

पवन सिंह और काजल राघवानी का सुपर रोमांटिक गाना 'मेहरी के सुख' हो रहा वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह ने अपने अभिनय और आवाज से दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है उनके दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. पवन सिंह की फिल्मों का रिलीज के साथ हिट होने की गारंटी होती है, तो वहीं भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड एक्ट्रेस काजल राघवानी की दिवानगी फैंस के बीच हमेशा छाई रहती है. काजल राघवानी फैन्स के बीच अपने शानदार डांस मूव्स और हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं. वह अपने अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में अलग पहचान बना चुकी हैं. साथ ही वह कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं, जिनके साथ उनकी जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है. 

पवन सिंह के साथ भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक बेहद रोमांटिक गाना 'मेहरी के सुख नाही देबू' इन दिनों दर्शकों का दिल पर राज कर रहा है. गानें में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अवतार में दिख रही हैं और पवन सिंह पर अपने हुस्न की बिजली गिराती नजर आ रही हैं. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. डीआरजी रिकॉर्ड भोजपुरी पर अपलोड किया गया ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है और इस पसंद किया जा रहा है. पवन सिंह भी गाने में बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. उनका लुक भी देखने लायक है.

पवन सिंह के साथ भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक बेहद रोमांटिक गाना 'मेहरी के सुख नाही देबू' को खुद पवन सिंह ने भोजपुरी सिंगर इंदु सोनाली के साथ मिलकर गाया है. इस गाने के बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- चांदनी सिंह ने खेसारी लाल यादव को कहा 'धोखेबाज हो गया', वीडियो वायरल 

डीआरजी रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर इस धमाकेदार गाने 'मेहरी के सुख नाही देबू' को अब तक 24,425,875 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है,और करीब 90 हजार से ज्यादा के लाइक्स भी मिल चुके हैं. यह गाना अभी भी यूट्यूब पर सर्च कर देखा जा रहा है. 

Trending news