धूम मचा रहा पवन सिंह का नया देवी गीत 'माई मोरी अंगना में अईली', वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1370466

धूम मचा रहा पवन सिंह का नया देवी गीत 'माई मोरी अंगना में अईली', वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह की आवाज हो और मां की भक्ति का गीत वायरल ना हो ये हो ही नहीं सकता है. बता दें कि पवन सिंह के गानों को सुनने वाले पूरी दुनिया में लोग हैं. पवन सिंह ने हर विधा के गाने गाए हैं और उनको भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर उनके अभिनय के लिए दबंग की उपाधि दी गई है.

धूम मचा रहा पवन सिंह का नया देवी गीत 'माई मोरी अंगना में अईली', वीडियो वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह की आवाज हो और मां की भक्ति का गीत वायरल ना हो ये हो ही नहीं सकता है. बता दें कि पवन सिंह के गानों को सुनने वाले पूरी दुनिया में लोग हैं. पवन सिंह ने हर विधा के गाने गाए हैं और उनको भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर उनके अभिनय के लिए दबंग की उपाधि दी गई है. ऐसे में पवन सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. 

आपको बता दें कि पवन सिंह का एक नया देवी गीत इस दशहरे के त्योहार के बीच रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. इस गाने 'माई मोरी अंगना में अईली' के बोल बेहद प्यारे हैं और इसे सुनकर आप भक्ति भाव से भर जाएंगे. आपको बता दें कि पवन सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में नीलम गिरी नजर आ रही हैं. नीलम गिरी और पवन सिंह के साथ ही इस वीडियो में माता का पंडाल भी बहुत भव्य बनाया गया है. गाने के वीडियो का कैनवाश इतना बड़ा है कि इसचने इस वीडियो को हंगामेदार बना दिया है. इस गाने के वीडियो के साथ इसके बोल दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. 

पवन सिंह का एक नया देवी गीत 'माई मोरी अंगना में अईली' के वीडियो को बेस्ट वन म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. इस वीडियो को 2,034,037 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 1 लाख 58 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु के नई फिल्म की शूटिंग शुरू, दर्शकों को बेसब्री से इसका इंतजार 

पवन सिंह का एक नया देवी गीत 'माई मोरी अंगना में अईली' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. इस वीडियो का संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो के निर्देशक पवन पाल हैं और इसके निर्माता सतीश तनेता और गोल्डी जुनेजा हैं. इस वीडियो को अंगद पाल ने एडिट किया है. वहीं इसे कोरियोग्राफ गुलाम हुसैन ने किया है.  

Trending news