लूलिया ने पवन सिंह को ऐसा क्या कहा कि रोने लगे पावरस्टार, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1288400

लूलिया ने पवन सिंह को ऐसा क्या कहा कि रोने लगे पावरस्टार, वीडियो वायरल

पवन सिंह और निधि झा की एक सुपरहिट फिल्म जिद्दी का गाना यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में नंबर एक पर आ गया है. इस गाने को जमकर सर्च किया जा रहा है. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री और पवन सिंह की बोहतरीन जोड़ीदार लूलिया के नाम से मशहूर निधि झा नजर आ रही हैं. 

 लूलिया ने पवन सिंह को ऐसा क्या कहा कि रोने लगे पावरस्टार, वीडियो वायरल

पटना :   भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय और गायकी के दम पर पावर स्टार कहलाने वाले पवन सिंह ने फिल्मों में अपनी चमक बनाने से पहले अपने गानों के जरिए अपने आप को सुपरस्टार बना लिया था. भोजपुरी के मंच से शुरुआत कर पवन सिंह ने यह सफलता हासिल की. सफल अभिनेता बनने से पहले पवन सिंह के गाने इतने सुपरहिट हुए की इन्हें आज दुनिया के हर कोने में आप बजते हुए सुन सकते हैं. पवन सिंह के एक गाने 'लूलिया मांगेली, लूलिया का मांगेली' से निधि झा को भी लूलिया गर्ल के रूप में पहचान मिली और आज वह भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. इन दोनों को चाहनेवाले भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं.

बॉलीवुड के किसी भी स्टार से पवन सिंह की फैन फॉलोइंग कम नहीं है. पवन सिंह और निधि झा की एक सुपरहिट फिल्म जिद्दी का गाना यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में नंबर एक पर आ गया है. इस गाने को जमकर सर्च किया जा रहा है. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री और पवन सिंह की बोहतरीन जोड़ीदार लूलिया के नाम से मशहूर निधि झा नजर आ रही हैं. यह गाना फिल्म जिद्दी का दर्द भरा गाना है. जो आपको रोने पर मजबूर कर देगा. 

फिल्म जिद्दी के इस गाने 'पूछ के बतावs चांद' में पवन सिंह और निधि झा काफी दर्द में नजर आ रहे हैं. फिल्म का यह गाना देखकर आप भी कराह उठेंगे. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 113,883,798 बार देखा जा चुका है. वहीं इस गाने को वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने को  पवन सिंह और खुशबू जैन ने गाया है. 

ये भी पढ़ें- WATCH : 'लभ के लालटेन' लेकर मधु शर्मा को ढूंढने निकले खेसारी लाल 

फिल्म जिद्दी के इस गाने 'पूछ के बतावs चांद' के बोल  विभाकर पांडे ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है, फिल्म का निर्माण मुकेश गुप्ता ने किया है और निर्देशन की जिम्मेदारी बाली ने संभाली. फिल्म के इस गाने को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. 

Trending news