Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1261576
photoDetails0hindi

Monalisa Superhot Photo: ब्लैक ड्रेस में मोनालिसा ने दिखाया बोल्ड लुक, आदाओं पर फैंस घायल

Monalisa Superhot Photo: मोनालिसा ने अपनी अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया है. इससे पहले भी वो कई बार अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा चुकी हैं.

1/7

पटनाः Monalisa Superhot Photo: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक समय अपनी सुपरहॉट और बोल्ड अदाओं से आग लगाने वाली मोनालिसा ने भले भोजपुरी पर्दे से अपने आप को अलग कर लिया हो लेकिन मोनालिसा को लेकर दीवानगी आज भी भोजपुरी के दर्शकों के दिलों में है.

2/7

मोनालिसा के गाने आज भी यूट्यूब पर धमाल मचाते रहते हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा एक समय में भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस मानी जाती थी. बिग बॉस शो में हिस्सा लेने के बाद मोनालिसा का अंदाज बदला, उनको भोजपुरी के अलावा कई और प्रोजेक्ट्स में काम मिला.

3/7

ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब मोनालिसा ने अपनी अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया है. इससे पहले भी वो कई बार अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा चुकी हैं.

 

4/7

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इनमें उन्हें लेदर टैक्सचर ब्लैक आउटफिट पहने देखा जा सकता है.

5/7

इन तस्वीरों में वह काफी बोल्ड और ग्लैमरस दिख रही हैं. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मोनालिसा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन रखा है.

6/7

साथ ही उन्होंने हाई हील बूट्स के साथ ड्रेस को मैच किया है. मोनालिसा ने कुछ अपनी 7 तस्वीरें शेयर की हैं, खास बात ये है कि हर फोटो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

7/7

मोनालिसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. लोगों के लिए उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.