Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1266015
photoDetails0hindi

Shweta Tiwari: गिरा साड़ी का पल्लू, श्वेता तिवारी ने दिए पोज, देखने वाले देखते रह गए तस्वीरें

Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी का इतना सिजलिंग लुक देख अंदाज भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की हो चुकी है और उनके 2 बच्चे भी है. 

1/7

पटनाः Shweta Tiwari Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वह अपनी एक्टिंग के बदौलत लाखों फैंस बना चुकी हैं. एक्टिंग की दुनिया में धमाल मचाने के बाद अब श्वेता सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं. 

2/7

श्वेता का इतना सिजलिंग लुक देख अंदाज भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की हो चुकी है और उनके 2 बच्चे भी है. 

3/7

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में लेटेस्ट लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. श्वेता तिवारी की खूबसूरती और हॉटनेस एक साथ देखते ही बन  रही है. 

4/7

श्वेता तिवारी ने इन फोटोज में काफी ग्लैमरस लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है और इसके साथ डीप नेक ब्लाउज पहना हुआ है. 

5/7

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए श्वेता ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है. इसके साथ उन्होंने कानों में बड़े इयररिंग्स पहने हुए हैं. 

6/7

टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली श्वेता जब भी पर्दे पर आती हैं, दर्शक उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. श्वेता ने इंडस्ट्री को साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. ऐसे में श्वेता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 

7/7

तस्वीरें में श्वेता कभी कैमरे के सामने देखते हुए नजर आ रही हैं तो कभी कैमरे के दूसरी तरफ. लेकिन इतना जरूर है कि एक्ट्रेस इन तस्वीरों में ना केवल खूबसूरत लग रही हैं बल्कि अपने परफेक्ट फिगर को भी फ्लॉन्ट करती दिखीं.